चंडीगढ़ के ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने डॉक्टर्स-डे के उपलक्ष्य पर 15 डाॅक्टर्स किए सम्मानित

Doctor Day 2021 चंडीगढ़ में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य पर आयोजित सम्मान समारोह में ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने शहर के 15 डॉक्टर्स को सम्मानित किया। कार्यक्रम में कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं देने वाले डाक्टर्स को सम्मानित किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 03:55 PM (IST)
चंडीगढ़ के ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने डॉक्टर्स-डे के उपलक्ष्य पर 15 डाॅक्टर्स किए सम्मानित
चंडीगढ़ के ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने 15 डाॅक्टरों को सम्मानित किया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य पर आयोजित सम्मान समारोह में मंगलवार को ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने शहर के 15 डॉक्टर्स को सम्मानित किया जिसमें पीजीआइ डायरेक्टर प्रो. डाॅक्टर जगत राम सहित चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग निदेशक अमनदीप कौर कंग और गवर्नमेंट मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल से सेक्टर-32 की प्रिंसिपल डायरेक्टर प्रो. डा. जसविंदर कौर मौजूद रही। कार्यक्रम में कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं देने वाले डाक्टर्स को सम्मानित किया गया। जानकारी देते हुए ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट के फाउंडर रविंदर बिल्ला ने बताया कि हमारा प्रयास डॉक्टर्स को प्रोत्साहित करना है।

कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर्स के साथ आयुषमान भारत के लिए चंडीगढ़ से डायरेक्टर डॉक्टर राजीव कपिला, डॉक्टर विकास शर्मा, डॉक्टर बलदेव शर्मा, डॉक्टर डीएस चौहान, डॉक्टर आकांशा शर्मा, डॉ. गौरव गैरोला, डॉक्टर राजविंदर कौर, डा. तमन्ना संधु, डॉक्टर अमरोज सिंह, डॉ. नवरूप कौर, डा. तान्या शर्मा, डॉक्टर ऋचा शर्मा, डॉक्टर सुनिन्दर कौर, डॉ. गौरव शर्मा, डा. अभिषेक शर्मा, सेक्टर-8 के स्पोट्र्स कांप्लेक्स में बने मिनी कोविड सेंटर से रोहिणा खुल्लर, तेजबीर सिंह, सेक्टर-47 कोविड केयर सेंटर से तनु मेहतानी और सेक्टर-27 से अरविंद मेनन को सम्मानित किया गया।

पीजीआइ, स्वास्थ्य विभाग और मेडिकल कालेज डायरेक्टर को आफिस पहुंच किया सम्मानित

कोविड वार रूम बैठक के चलते सम्मान समरोह में पीजीआइ डायरेक्टर प्रो. डाक्टर जगत राम, स्वास्थ्य विभाग निदेशक अमनदीप कौर कंग और गवर्नमेंट मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल से सेक्टर-32 की प्रिंसिपल डायरेक्टर प्रो. डा. जसविंदर कौर सम्मान समारोह में नहीं पहुंच सके जिन्हें ट्रस्ट की तरफ से उनके कार्यस्थल पर पहुंचकर सम्मान दिया।

पत्नी, बेटे के साथ कोविड में जुटे रहे डाक्टर राजीव कपिला

सम्मान हासिल करने वालों में आयुष मिशन चंडीगढ़ के को-आर्डिनेटर डॉक्टर राजीव कपिला को भी सम्मानित किया गया। डॉक्टर राजीव कपिला ने खुद सेवा देने के साथ उनके बेटे डॉक्टर अभिषेक ने सेक्टर-16 स्थित मल्टी स्पेशलिस्ट हास्पिटल और उनकी पत्नी सीमा ने ईएसआई डिस्पेंसरी सेक्टर-29 में योगदान दिया है। डा. कपिला ने बताया कि गौरव का विषय है कि मेरे साथ मेरी पत्नी, बेटा और एक भाई-बहन भी कोरोना काल में सेवा दे रहे थे।

chat bot
आपका साथी