मोहाली में इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी में निर्माणाधीन इमारत की 6वीं मंजिल से गिरा ठेकेदार, मौत

मोहाली के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले ठेकेदार की छठवीं मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब वह लिफ्ट से मिक्सचर निकाल रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर वह नीचे गिर पड़ा।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:32 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:32 AM (IST)
मोहाली में इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी में निर्माणाधीन इमारत की 6वीं मंजिल से गिरा ठेकेदार, मौत
मोहाली में निर्माणाधीन इमारत से नीचे गिरकर ठेकेदार की मौत।

मोहाली, जेएनएन। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले ठेकेदार की छठवीं मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब वह लिफ्ट से मिक्सचर निकाल रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर वह नीचे गिर पड़ा। वहां काम करने वाले अन्य कर्मचारी खून में लथपथ 52 वर्षीय सोहन लाल चौहान को सेक्टर-71 स्थित प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद शव को मृतक के घर ले जाया गया।

सोहन लाल चौहान मूल रूप से यूपी का रहने वाला था और यहां पर सेक्टर-52 कजहेड़ी में अपने परिवार के साथ रहता था। जब इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने तुरंत मृतक के घरवालों से संपर्क साधा। शव को तुरंत फेज-6 सिविल अस्पताल लाने के लिए कहा गया। पहले तो घरवालों को समझ नहीं आया, लेकिन बाद में पुलिस ने जब उनको बताया कि शव का पहले पोस्टमार्टम होगा और उसके बाद घरवाले शव का संस्कार कर सकते हैं, तो घरवाले घर से शव को फेज-6 अस्पताल मोर्चरी में लेकर आए।

इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज बलजिंदर सिंह मंड ने बताया कि पुलिस ने अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इसी आधार पर इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, मृतक के परिजनों ने मामले में उचित मुआवजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि इस हादसे के मामले में उनके साथ न्याय होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी