चंडीगढ़ में वारदात की फिराक में घूमता आरोपित पिस्टल और कारतूस सहित गिरफ्तार

चंडीगढ़ में वारदात की फिराक में घूमते एक आरोपित को इडब्लूएस कालोनी स्थित इलेक्ट्रिसिटी हाउस के समीप पुलिस ने बुधवार गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के जिला अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:46 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:46 AM (IST)
चंडीगढ़ में वारदात की फिराक में घूमता आरोपित पिस्टल और कारतूस सहित गिरफ्तार
चंडीगढ़ में पुलिस ने पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में वारदात की फिराक में घूमते एक आरोपित को इडब्लूएस कालोनी स्थित इलेक्ट्रिसिटी हाउस के समीप पुलिस ने बुधवार गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मिल्क कालोनी धनास के रहने वाले इंदरसेन के तौर पर हुई। आरोपित के पास एक देसी पिस्टल सहित कारतूस की बरामदगी हुई है। पुलिस ने आरोपित के जिला अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

मलोया थाना प्रभारी ओमप्रकाश को सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति वारदात की फिराक में एरिया के अंदर घूम रहा है। सूचना के आधार पर ओमप्रकाश ने तुरंत पेट्रोलिंग टीम के साथ एरिया में तलाशी शुरु कर दी। वहीं, इडब्लूएस कालोनी के समीप पार्किंग एरिया में आरोपित को दबोच लिया। आरोपित से पास देसी पिस्टल और कारतूस की बरामदगी होने पर थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में लगी है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था। अवैध हथियार लेकर आने के बारे में पुलिस की पूछताछ जारी है।

इससे पहले पति पत्नी की असलहा तस्करी में हुई थी गिरफ्तारी

चंडीगढ़ पुलिस के ऑपरेशन सेल ने एक दंपती को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सेक्टर-25 के राहुल और उसकी पत्नी हिना के रूप में हुई थी। पुलिस ने आरोपित राहुल के पास से .9 एमएम का देसी कट्टा व पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए थी। राहुल की पत्नी से .32 एमएम का देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस मिले थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों पति और पत्नी सोशल मीडिया के जरिये गैंगस्टर और बाकी लोगों के साथ संपर्क कर उन्हें हथियार की सप्लाई करते थे।

chat bot
आपका साथी