जीरकपुर में बिजनेसमैन को गुमराह कर गाड़ी में रखा एक लाख नकदी से भरा बैग चोरी Chandigarh News

अंबाला नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम साढ़े 5 बजे के करीब एक बिजनेसमैन को गुमराह कर कुछ शातिर युवक उसकी गाड़ी में रखा बैग चोरी करके ले गए। जीरकपुर पुलिस ने शिकायत मिलने उपरांत मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:58 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:58 AM (IST)
जीरकपुर में बिजनेसमैन को गुमराह कर गाड़ी में रखा एक लाख नकदी से भरा बैग चोरी Chandigarh News
बिजनेसमैन को गुमराह कर गाड़ी में रखा बैग चोरी करके ले गए। (सांकेतिक तस्वीर)

जीरकपुर, (चंडीगढ़) जेएनएन। अंबाला नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम साढ़े 5 बजे के करीब एक बिजनेसमैन को गुमराह कर कुछ शातिर युवक उसकी गाड़ी में रखा बैग चोरी करके ले गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी में एक लाख रुपए के करीब नकदी थी। वारदात पटियाला चौक के नजदीक हुई बताई जा रही है जहां बिजनेसमैन किसी दुकान से सामान लेने के लिए रुका था। जीरकपुर पुलिस ने शिकायत मिलने उपरांत मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए निखिल अग्रवाल निवासी सेक्टर-125 मोहाली ने बताया कि उसके पिता संदीप अग्रवाल हिमाचल में दुकान चलाते हैं। उसने बताया कि उसके पिता अपनी कार में हिमाचल से आए थे जिन्होंने मोहाली आना था। इस दौरान वह शाम साढ़े 5 बजे फ्लाईओवर के नीचे पटियाला चौक के नजदीक किसी दुकान पर सामान लेने के लिए रुके। जब वह वापस घर जाने लगे तो एक पैदल जा रहे युवक ने उनको कहा कि उनकी कार से धुंआ निकल रहा है। जब वह कार का बोनट खोल कर चेक करने लगे तो उन्हें कोई फॉल्ट दिखाई नहीं दिया।

इस उपरांत वह कार लेकर वापस अपने घर आ गए। घर आकर उन्होंने डिग्गी में पड़ा बैग देखा जो गायब था। संदीप ने बताया कि बैग में एक लाख की नकदी, चेक बुक, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य जरूरी दस्तावेज मौजूद थे। इस सबंधी इंस्पेक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी