जीएमसीएच-32 की पार्किंग में गोलियां चलाने वाला एक गिरफ्तार, स्कॉर्पियो भी बरामद

गत जनवरी में जगतार सिंह अपने साथी के साथ जीएमसीएच ३२ की पार्किंग में खड़ा था तभी हमलावरों ने गोली चला दी थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:45 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:45 AM (IST)
जीएमसीएच-32 की पार्किंग में गोलियां चलाने वाला एक गिरफ्तार, स्कॉर्पियो भी बरामद
जीएमसीएच-32 की पार्किंग में गोलियां चलाने वाला एक गिरफ्तार, स्कॉर्पियो भी बरामद

चंडीगढ़, जेएनएन। जीएमसीएच-32 की पार्किंग में युवक पर गोलियां चलाकर भागने वाले एक आरोपित को सेक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने रोपड़ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान आनंदपुर साहिब निवासी दिलप्रीत सिंह उर्फ बिल्ला के रूप में हुई। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है।

वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी और पिस्टल बरामद करने के लिए आरोपित का पांच दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस दिलप्रीत से पूछताछ करने की तैयारी में है। बता दें कि अभी पुलिस को मामले में सह आरोपित निशान सिह खैरा, बलजीत चौधरी और भावजीत सिंह गिल को गिरफ्तार करना है।

प्रभारी बलदेव कुमार ने मामले में पहले आरोपित खरड़ निवासी सन्नी एन्क्लेव निवासी कमलप्रीत सिंह को 28 जून को गिरफ्तार किया था। इसके खिलाफ पंजाब में मामले दर्ज हैं। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने 10 जनवरी 2020 को जीएमसीएच-32 में फायरिंग मामले में लुधियाना निवासी जगतार सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। जगतार ने पुलिस को बताया था कि उसका दोस्त लवप्रीत खरड़ में घायल हो गया था, जिसे जीएमसीएच में दाखिल करवाया था। वह अपने दोस्त समर भट के साथ उससे मिलने हॉस्पिटल पहुंचा था। वह अस्पताल की पार्किंग में खड़ा था। इस दौरान उक्त हमलावर आए और गोली चलाकर भाग गए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी