चंडीगढ़ में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत, घरवालों की चेतावनी नहीं करेंगे संस्कार

चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में आपसी रंजिश के चलते चार युवकों ने एक युवक को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसे अधमरा कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया। तीन दिन तक चले इलाज के बाद युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 02:17 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 02:17 PM (IST)
चंडीगढ़ में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत, घरवालों की चेतावनी नहीं करेंगे संस्कार
पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में आपसी रंजिश के चलते चार युवकों ने एक युवक को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसे अधमरा कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया। तीन दिन तक चले इलाज के बाद युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद घरवालों का घुस्सा भड़क गया और वह आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सेक्टर-31 थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे। 

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग लेकर मृतक नीतिश के स्वजनों ने थाने के बाहर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक सभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी में देर हुई तो हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट पर शव रखकर प्रदर्शन करेंगे।

जानकारी के अनुसार नीतिश सेक्टर-43 स्थित एक होटल में नौकरी करता था। तीन दिन पहले कुछ जानकार युवकों ने उस पर हमला कर दिया था। आरोपितों ने नीतिश के साथ मारपीट की। हमले में घायल होने के बाद उसे जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया था। वहां इलाज के दौरान हालत बिगड़ने पर युवक ने दम तोड़ दिया। नीतिश के स्वजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के छोड़ दिया था।

बेटे के साथ सड़क क्रॉस करते बुजुर्ग को बस ने मारी टक्कर, मौत

सेक्टर-2- स्थित गुरुद्वारा चौक के समीप तेज रफ्तार राजस्थान बुक डिपो की बस ने बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे के समय बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटे के साथ पैदल ही सड़क क्रॉस कर रहे थे। मृतक की पहचान मोहाली के गांव समगोली के रहने वाले 65 वर्षीय सतनाम सिंह के तौर पर हुई। हादसे में मृतक के बेटे रघुवीर सिंह ने दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित बस चालक लक्ष्मी चंद को गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया। सतनाम सिंह और रघुवीर सिंह बुड़ैल किसी निजी काम से गए थे। सेक्टर-20 गुरुद्वारा चौक के समीप पैदल सड़क क्रॉस करते समय अचानक बस चालक ने टक्कर मार दी। जबकि बेटा रघुवीर सड़क पार कर चुका था।

chat bot
आपका साथी