सांप के काटने से व्यक्ति की मौत, स्वजन मोर्चरी से शव लेकर भागे

पंजाब के बनूड़ में सांप के काटने के बाद इलाज करवाने लाए गए एक युवक की मौत के बाद स्वजन जीएमसीएच-32 की मोर्चरी से बिना बताए शव लेकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 08:26 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:04 AM (IST)
सांप के काटने से व्यक्ति की मौत, स्वजन मोर्चरी से शव लेकर भागे
सांप के काटने से व्यक्ति की मौत, स्वजन मोर्चरी से शव लेकर भागे

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़

मोहाली के बनूड़ में सांप के काटने के बाद इलाज करवाने लाए गए व्यक्ति की मौत के बाद स्वजन जीएमसीएच-32 की मोर्चरी से बिना बताए शव लेकर भाग गए। सूचना मिलने पर बाद अस्पताल के सिक्योरिटी विभाग में हड़कंप मच गया। सिक्योरिटी इंचार्ज ने मामले की सूचना तुरंत सेक्टर-34 थाना पुलिस को दी। प्राथमिक बयान और जांच के बाद मामले में डीडीआर दर्ज कर पुलिस बनूड़ से शव लेकर आई। बनूड़ पुलिस की मौजूदगी में शुक्रवार को जीएमसीएच-32 में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने शव स्वजनों को सौंपकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बाजीगर कॉलोनी बनूड़ के रहने वाले 64 वर्षीय देहता राम को वीरवार सुबह सांप ने काट लिया। इसके बाद स्वजनों ने चंडीगढ़ स्थित जीएमसीएच-32 में उसको इलाज के लिए भर्ती करवाया। डॉक्टर ने पुलिस केस बनाकर इलाज शुरू किया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल स्टाफ ने शव को मोर्चरी में रखवाकर पुलिस को सूचित कर दिया। इस पर मृतक के स्वजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर शव ले जाने की मांग करने लगे। पुलिस केस होने की वजह से अस्पताल स्टाफ ने शव को बिना पोस्टमार्टम देने से मना कर दिया।

इसके बाद देर शाम मौका पाकर मोर्चरी के गार्ड को चकमा देकर स्वजन शव लेकर बनूड़ के लिए भाग गए। नजर पड़ने पर गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी और शव लेकर बनूड़ पहुंच गए। जिसके बाद सेक्टर-34 थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। वहीं अब पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है।

chat bot
आपका साथी