MLA एनके शर्मा के आरोपों पर नगर परिषद अध्यक्ष उदयवीर ढिल्लों बोले- आंखों की जांच कराएं विधायक

एनके शर्मा ने 21 अक्टूबर को प्रेस कांफ्रेंस कर जीरकपुर नगर परिषद के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों और निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी दीपिंदर सिंह ढिल्लों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों का नगर परिषद अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने खंडन किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:47 PM (IST)
MLA एनके शर्मा के आरोपों पर नगर परिषद अध्यक्ष उदयवीर ढिल्लों बोले- आंखों की जांच कराएं विधायक
एनके शर्मा ने जीरकपुर नगर परिषद द्वारा पारित किए गए प्रस्तावों पर सवाल उठाए थे।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। हाल ही में जीरकपुर नगर परिषद द्वारा पारित किए गए प्रस्तावों पर डेराबस्सी हलका विधायक एनके शर्मा ने कई सवाल उठाए थे। एनके शर्मा ने 21 अक्टूबर को प्रेस कांफ्रेंस कर जीरकपुर नगर परिषद के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों और निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी दीपिंदर सिंह ढिल्लों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों का नगर परिषद अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने खंडन किया।

पत्रकारों से खास बातचीत में नगर परिषद के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि विधायक प्रस्तावों को ध्यान से पढ़े बिना आरोप लगा रहे हैं। मोबाइल टावरों के पारित प्रस्ताव अविश्वास प्रस्ताव है, समर्थन प्रस्ताव नहीं। उन्होंने हलका विधायक को अपनी आंखों की जांच कराने की सलाह दे डाली और कहा कि वह प्रस्तावों को ध्यान से पढ़ें और फिर कोई बयान जारी करें।

उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा नाभा साहिब में चार एकड़ में हेरिटेज पार्क के निर्माण को लेकर अगर किसी को कोई आपत्ति है, तो वह नगर परिषद में आकर विरोध दर्ज करा सकता है। गुरुद्वारा साहिब, जहां हेरिटेज पार्क बनाया जा रहा है, उसके आसपास के सौंदर्यीकरण के लिए सरकार की ओर से ग्रांट भी जारी की गई है। लोटस ग्रीन परियोजना को लाभ पहुंचाने के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि विधायक को यह भी पता नहीं कि ग्रीन लोटस परियोजना कहां बनाई जा रही है।

वहीं, जीरकपुर में फैल रहे डेंगू को लेकर उदयवीर ढिल्लों ने कहा कि नगर परिषद द्वारा पूरे शहर में फॉगिंग करवाई जा रही है। कांग्रेसियों द्वारा रजिस्ट्रियां और नक्शे पास कराने के लिए पैसे लिए जाने के आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि अगर हलका विधायक एनके शर्मा ने एक भी आरोप साबित कर दिया तो वह राजनीति छोड़ने के लिए तैयार हैं। हलका विधायक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जब वह नगर परिषद के प्रभारी थे, तो उनके भाई या उनका एक आदमी हमेशा तहसीलदार के साथ बैठा रहता था।

chat bot
आपका साथी