मोरनी रोड पर लहूलुहान मिली नर्स ने ऑटो में बैठने से पहले पिता को किया था फोन, 20 मिनट बाद सड़क किनारे मिली बेहोश

घायल युवती के घरवालों ने एक ऑटो चालक पर शक जताया है। स्जवनों का आरोप है कि उनकी बेटी पिंजौर से ड्यूटी के लिए ऑटो से आती जाती है। इसलिए ऑटो चालक ने ही उसका अपहरण कर उनकी बेटी के साथ इस घटना को अंजाम दिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 06:44 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 06:44 AM (IST)
मोरनी रोड पर लहूलुहान मिली नर्स ने ऑटो में बैठने से पहले पिता को किया था फोन, 20 मिनट बाद सड़क किनारे मिली बेहोश
युवती को अभी तक होश नहीं आया है, उसका इलाज चल रहा है।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। चंडीमंदिर थाने से लगभग 150 गज दूरी पर वीरवार रात एक युवती संदिग्ध हालत में घायल मिली थी। युवती की पहचान पिंजौर निवासी के तौर पर हुई है। जो एक प्राइवेट अस्पताल में बतौर नर्स कार्यरत है। युवती को अभी तक होश नहीं आया है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घायल युवती के घरवालों ने एक ऑटो चालक पर शक जताया है। स्जवनों का आरोप है कि उनकी बेटी पिंजौर से ड्यूटी के लिए ऑटो से आती जाती है। इसलिए ऑटो चालक ने ही उसका अपहरण कर उनकी बेटी के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है। परिवार वालों के मुताबिक युवती रोजाना सेक्टर-26 से माजरी चौक तक ऑटो में आती थी और उसके बाद माजरी चौक से पिंजौर तक भी ऑटो से ही पहुंची थी। पिंजौर-नालागढ़ बस स्टैंड पर उसके पिता बाइक पर उसे लेने आते थे। शुक्रवार रात को उसने 8:40 पर पिता को ऑटो में बैठने से पहले फोन किया था। वहीं, करीब रात नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ी है। राहगीर ने पुलिस को युवती के बारे में सूचना देकर उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पंचकूला पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि युवती की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। उसके सिर, गर्दन, बाजू पर काफी चोटें हैं।

शुक्रवार सुबह पंचकूला पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया। प्राथमिक जांच के मुताबिक किसी ने युवती को सड़क किनारे फेंका है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी। आसपास के ऑटो चालकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। चंडीमंदिर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पंचकूला के मोरनी रोड पर वीरवार देर रात पुलिस को एक युवती के लहूलुहान हालत में सड़क किनारे पड़ी होने की सूचना मिली थी। डीसीपी मोहित हांडा ने बताया कि युवती के चाचा और बहन की शिकायत पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। होश में आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी