बांद्रा-अमृतसर एक्सप्रेस में मुंबई से नहीं आया चंडीगढ़ का एक भी यात्री, शहर से पांच लोग अमृतसर रवाना

चंडीगढ़ से पांच यात्रियों ने अमृतसर के लिए ट्रेन पकड़ी। इन यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग करके इन्हें ट्रेन में चढ़ने की अनुमति दी गई। उन्होंने बताया कि अब यह ट्रेन बुधवार को वापसी करेगी। अमृतसर-बांद्रा ट्रेन हफ्ते में सिर्फ एक दिन बुधवार को इस रूट पर चलेगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 12:17 PM (IST)
बांद्रा-अमृतसर एक्सप्रेस में मुंबई से नहीं आया चंडीगढ़ का एक भी यात्री, शहर से पांच लोग अमृतसर रवाना
अमृतसर-बांद्रा ट्रेन हफ्ते में सिर्फ एक दिन बुधवार को इस रूट पर चलेगी।

चंडीगढ़, [विकास शर्मा]। बांद्रा-अमृतसर एक्सप्रेस में चंडीगढ़ का एक भी यात्री नहीं था। ट्रेन अपने निर्धारित समय पर सुबह 10:55 पर चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची। स्टेशन अधीक्षक अनिल अग्रवाल ने बताया भी चंडीगढ़ से पांच यात्रियों ने अमृतसर के लिए ट्रेन पकड़ी। इन यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग करके इन्हें ट्रेन में चढ़ने की अनुमति दी गई। उन्होंने बताया कि अब यह ट्रेन बुधवार को वापसी करेगी।

अमृतसर-बांद्रा ट्रेन हफ्ते में सिर्फ एक दिन बुधवार को इस रूट पर चलेगी। यह ट्रेन चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सुबह 10:25 बजे पहुंचेगी और 10:30 पर रवाना होगी। वहीं अंबाला में यह ट्रेन सुबह 11:10 बजे पहुंचेगी और 11:15 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन पूरी तरह से रिजर्व है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से कोई भी ट्रेन शुरू नहीं की गई है। अभी चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन ने ऊना-चंडीगढ़-दिल्ली जनशताब्दी और कालका से चलने वाली पश्चिम एक्सप्रेस चलती है। हालांंकि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन एक बहुत बड़े एरिया को कवर करता है। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से ही ट्राईसिटी और बद्दी के यात्री ट्रेन पकड़ते हैं। ऐसे में ट्राईसिटी के व्यापारी और उद्योगपति काफी समय से डिमांड कर रहे हैं कि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से कम से कम एक शताब्दी ट्रेन जरूर चला देनी चाहिए, ताकि शहर के यात्रियों को देश के अन्य हिस्सों में जाने में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी