चंडीगढ़ में ऑनलाइन पढ़ाई से दुखी नॉन मेडिकल के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ में सेक्टर-41 में रहने वाले एक नॉ मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र ने अॉनलाइन पढ़ाई से दुखी होकर फंदा लगाकर जान दे दी। संबंधित थाना पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत मामले में कार्रवाई कर दी। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच में लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:16 PM (IST)
चंडीगढ़ में ऑनलाइन पढ़ाई से दुखी नॉन मेडिकल के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ में पढ़ाई से दुखी आकर छात्र ने फंदा लगाया।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में सेक्टर-41 में रहने वाले एक नॉ मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र ने ऑनलाइन पढ़ाई से दुखी होकर फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में लगी है। मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के किन्नौर के रहने वाले 17 वर्षीय हंस के तौर पर हुई। संबंधित थाना पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत मामले में कार्रवाई कर दी। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच में लगी है। जानकारी के अनुसार हंस अपनी दोनों बहनों के साथ किराये के कमरे में रहता था। मंगलवार सुबह दोनों बहनें मेडिकल चेकअप करवाने अस्पताल गई थी। इसी दौरान अकेले कमरे में हंस में फंदा लगा लिया। हंस निजी इंस्टिट्यूट से नॉन मेडिकल की तैयारी कर रहा था। दोपहर बाद दोनों बहनों ने कमरे में पहुंचकर देखा कि हंस फंदे पर लटका हुआ था। जिसकी सूचना तुरंत अपने स्वजन और पुलिस कंट्रोल रूम में दी।

सूत्रों के अनुसार हंस पढ़ाई लिखाई में काफी तेज था। लेकिन, उसकी बहनों ने अपने बयान में बताया कि वह ऑनलाइन पढ़ाई से दुखी था। वह अक्सर बोलता था कि ऑनलाइन पढ़ाई की वजह से वह काफी कमजोर हो रहा है। यह बात उसके दिमाग में घर कर गई थी। हालांकि, पुलिस अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है। मौके की पड़ताल में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले की जांच के बाद ही सुसाइड की वजह से अधिकारियों तौर पर पुष्टि की जा सकती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी