नवजोत कौर सिद्धू का आरोप; मेयर के वार्ड में सड़कों की हालत खस्ता, खुले में बिक रही शराब

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि एक महिला ने उन्हें बताया कि यहां अवैध शराब की बिक्री होती है इन पर कोई रोक लगाने वाला नहीं है।

By Edited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 01:21 PM (IST)
नवजोत कौर सिद्धू का आरोप; मेयर के वार्ड में सड़कों की हालत खस्ता, खुले में बिक रही शराब
नवजोत कौर सिद्धू का आरोप; मेयर के वार्ड में सड़कों की हालत खस्ता, खुले में बिक रही शराब

जेएनएन, चंडीगढ़। मेयर के वार्ड में सड़कों की हालत पंजाब के पिछड़े गांवों की सड़कों से भी बदतर है। ऐसा लगता ही नहीं है कि यह सिटी ब्यूटीफुल के गांव हैं। कांग्रेस से एमपी टिकट की दावेदार नवजोत कौर सिद्धू ने मेयर राजेश कालिया के वार्ड मलोया का दौरा कर यह बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने सुबह 11 से शाम 4 बजे तक मलोया एरिया में ही लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानीं। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि एक महिला ने उन्हें बताया कि यहां अवैध शराब की बिक्री होती है, इन पर कोई रोक लगाने वाला नहीं है। इसके बाद ग्वाला कॉलोनी में विजिट कर उन्होंने लोगों से बात की। यहां लोगों ने अपने काउंसलर की शिकायत करते हुए कहा कि सड़क बनाने पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

एक महिला ने सिद्धू को बताया कि उनके एरिया में बरसाती सीजन में बच्चे स्कूल नहीं जा पाते, इसका कारण यह है कि यहां सड़कें तालाब बन जाती हैं। पूर्व मेयर पूनम शर्मा ने पुलिस को भी घेरा सिद्धू ने कहा कि मेयर के वार्ड में पानी, सड़कों जैसी सिविक चीजों की कमी है, तो अंदाजा लगा सकते हैं दूसरे वार्डो का कैसा हाल होगा। वे प्रोफेशनल डॉक्टर हैं। चाहती तो प्राइवेट हॉस्पिटल खोलकर खूब कमाई कर सकती थी। लेकिन उन्होंने जनसेवा का रास्ता अपनाया। वह ग्राउंड लेवल पर फोकस करेंगी और लोगों की समस्याएं सुन उनका समाधान कराएंगी। अगर उन्हें सांसद बनने का मौका मिलता है, तो वह चंडीगढ़ में कोई गली कच्ची नहीं छोड़ेंगी, साथ ही शराब और ड्रग्स माफिया को भी बाहर करेंगी। पूर्व मेयर पूनम शर्मा भी इस दौरान सिद्धू के साथ रही। पूनम ने कहा कि वह अवैध शराब खुलेआम बिक रही है, पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी