नशा तस्करी व हवाला राशि मामले में गिरफ्तार आरोपितों को NIA कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

पांच मई को बिक्रम उर्फ विक्की को 10 लाख रुपए की हवाला राशि सहित गिरफ्तार किया था। इसी दिन मनिंदर मनी को 10 लाख रुपए की हवाला राशि सहित काबू किया गया और दोनों की निशानदेही पर 12 लाख 25 हजार रुपए हवाला राशि और बरामद की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:17 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 12:17 PM (IST)
नशा तस्करी व हवाला राशि मामले में गिरफ्तार आरोपितों को NIA कोर्ट ने रिमांड पर भेजा
अदालत ने दोनों आरोपितों को 29 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

मोहाली, जेएनएन। एनआईए द्वारा नशा तस्करी व हवाला राशि सहित गिरफ्तार आरोपितों के संबंध में एनआईए द्वारा मनिंदर मनी व विक्रम विक्की को जेल से लाकर एनआईए के स्पेशल जज करुनेश कुमार की अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड की मांग की गई। अदालत ने दोनों आरोपितों को 29 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले गुरसंत सिंह नाम के आरोपित की भी गिरफ्तारी डाली गई थी।

इस मामले में पंजाब पुलिस ने सब से पहले हिलाल अहमद शेरगोजरी निवासी जम्मू कश्मीर जोकि हिजबुल मुजाहद्दीन का सरगर्म मेंबर है व पुलवामा जिले के हिलबुल मुजाहद्दीन के ऐरिया कमांडर रियाज अहमद नायकू का करीबी साथी है, को 29 लाख रुपए की हवाला राशि सहित 29 अप्रैल 2020 को गिरफ्तार किया था। उसकी पूछताछ से पांच मई को बिक्रम उर्फ विक्की को 10 लाख रुपए की हवाला राशि सहित गिरफ्तार किया था। इसी दिन मनिंदर मनी को 10 लाख रुपए की हवाला राशि सहित काबू किया गया और दोनों की निशानदेही पर 12 लाख 25 हजार रुपए हवाला राशि और बरामद की गई। छह मई को एक किलो हेरोइन, दो एक्टिवा बरामद किए गए और 12 मई को दो किलो और हेरोइन बरामद की गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी