चंडीगढ़ में क्राइम ब्रांच सहित कई विभागों में बदली अफसरों की जिम्मेदारी, देखें किसे क्या मिला

आईपीएस मृदुल को आपरेशन सेल का चार्ज दिया गया है। डीएसपी नियती मित्तल को डीएसपी आर्थिक अपराध शाखा व हेडक्वार्टर सिक्योरिटी का चार्ज सौंपा गया है। डीएसपी रजनीश को डीएसपी क्राइम एंड हेडक्वार्टर डीएसपी उमराव सिंह को वूमन एंड चाइल्ड यूनिट का चार्ज दिया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:40 AM (IST)
चंडीगढ़ में क्राइम ब्रांच सहित कई विभागों में बदली अफसरों की जिम्मेदारी, देखें किसे क्या मिला
डेपुटेशन पर चंडीगढ़ आने वाले एक आईपीएस और दो डीएसपी को विभिन्न यूनिटों का चार्ज सौंपा गया है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच, आर्थिक अपराध शाखा, पुलिस हेडक्वार्टर सहित विभिन्न विभागों में अहम जिम्मेदारियां बदली गई हैं। विभाग की तरफ से दिल्ली से डेपुटेशन पर चंडीगढ़ आने वाले एक आईपीएस और दो डीएसपी को विभिन्न यूनिटों का चार्ज सौंपा गया है। आईपीएस मृदुल को आपरेशन सेल का चार्ज दिया गया है। डीएसपी नियती मित्तल को डीएसपी आर्थिक अपराध शाखा व हेडक्वार्टर सिक्योरिटी का चार्ज सौंपा गया है। 

डीएसपी रजनीश को डीएसपी क्राइम एंड हेडक्वार्टर, डीएसपी उमराव सिंह को वूमन एंड चाइल्ड यूनिट का चार्ज दिया गया है। इससे पहले, अमराव सिंह के पास डीएसपी हेडक्वार्टर का चार्ज था। वहीं, डीएसपी रश्मि यादव को साइबर सेल के साथ चंडीगढ़ पुलिस के सभी आईटी प्रोजेक्ट का चार्ज दिया गया है।

थाना प्रभारियों के फेरबदल की तैयारी 

सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ पुलिस विभाग में थाना प्रभारियों के फेरबदल की भी तैयारी चल रही है। जल्द ही कुछ थाना प्रभारियों को बदलकर नए इंस्पेक्टरों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इससे पहले इंस्पेक्टर जुलदान सिंह को एसएचओ मौली जागरां से सिक्योरिटी विंग में, इंस्पेक्टर रोहित कुमार को ट्रैफिक से एसएचओ मौली जागरां, इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह को एसएचओ-39 से आपरेशन सेल, इंस्पेक्टर चिरंजी लाल काे एसएचओ मलोया से ट्रैफिक, इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को बुड़ैल चौकी इंचार्ज से एसएचओ मलोया, इंस्पेक्टर सुखद्वीप सिंह को ट्रैफिक से सिक्योरिटी विंग, इंस्पेक्टर हरिओम शर्मा को आन प्रमोशन साइबर सेल में, जयवीर सिंह को इंचार्ज नीलम/आन प्रमोशन को आर्थिक अपराध शाखा, कर्म चंद को सिक्योरिटी विंग से एसएचओ-39 और मिनी भारद्वाज को आन प्रमोशन/थाना पुलिस 49 से आरटीसी में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें - Chandigarh MC Job : चंडीगढ़ एमसी में सोशल मीडिया की नौकरी चाहिए तो मिलेगा एक लाख हर माह, यहां लें पूरी जानकारी

यह भी पढ़ें - पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने अपनी सिक्योरिटी घटाने के लिए डीजीपी को दिए आदेश, कहा, मंत्री भी घटाएं सुरक्षा

यह भी पढ़ें - सवालों में घिरी पंजाब की नई चन्‍नी सरकार, डीजीपी के बाद अब नए एजी की नियुक्ति पर विवाद

chat bot
आपका साथी