चंडीगढ़ में पार्किंग विवाद में पंजाब पुलिस के एसआइ पर हमला करने वाले पड़ोसी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ में सेक्टर-19 में पार्किंग विवाद के चलते रविवार को पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर हमला करने वाले आरोपित पड़ोसियों के खिलाफ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 12:04 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 12:04 PM (IST)
चंडीगढ़ में पार्किंग विवाद में पंजाब पुलिस के एसआइ पर हमला करने वाले पड़ोसी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ में पार्किंग विवाद में पंजाब पुलिस के एसआइ पर पड़ोसियों ने हमला किया।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में सेक्टर-19 में पार्किंग विवाद के चलते रविवार को पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर हमला करने वाले आरोपित पड़ोसियों के खिलाफ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। एसएसपी कुलदीप चहल के आदेशानुसार मामले की जांच के बाद पड़ोसी आरोपित गौरव, समीर सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस तलाश में लगी है। मामले में शिकायत एसआइ लखबीर सिंह ने दी है। पीड़ित सब इंस्पेक्टर लखबीर ने बताया कि रविवार को पड़ोसी के घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। इस बीच पार्किंग को लेकर पड़ोसियों ने विवाद खड़ा कर दिया। आरोपित करीब 10 लोगों ने उन पर डंडे से हमलाकर कर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद मामले की शिकायत पाकर पहुंची पीसीआर ने एसआइ को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। पहले दिन एसआइ ने आरोप लगाया था कि संबंधित सेक्टर-19 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने की जगह उसे ही चक्कर कटवाने में लगी है। दूसरे दिन एसआइ ने एसएसपी कुलदीप चहल से मिलकर शिकायत दी।

एसआइ को लगे 10 टांके

शिकायतकर्ता एसआइ लखबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों ने बिना रोक-टोक के उन पर हमला बोला दिया था। हमले में गंभीर घायल एसआइ को उपचार के दौरान सिर में 10 टांके लगे है। इसके बावजूद थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर एसआइ ने एसएसपी चहल से गुहार लगाई। एसएसपी चहल ने एसआइ की अापबीती सुनने के बाद तुंरत थाना पुलिस को जांच कर केस दर्ज करने का आदेश भी दिया।

chat bot
आपका साथी