नवजोत सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मो. मुस्तफा का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर वार, कहा- मुझे धमकियां दी गई

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार एवं पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने एक बार फिर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा। कहा कि कैप्टन ने अपने मंत्री के बेटे व सलाहकार के माध्यम से उन्हें धमकियां दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:19 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:19 PM (IST)
नवजोत सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मो. मुस्तफा का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर वार, कहा- मुझे धमकियां दी गई
मोहम्मद मुस्तफा एवं कैप्टन अमरिंदर सिंह की फाइल फोटो।

आनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। पूर्व डीजीपी एवं नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुस्तफा ने ट्वीट कर लिखा कैप्टन जब सीएम थे तब उन्हें धमकी दी गई। उन्होंने ट्वीट में पत्र डालकर तारीख दी है जब-जब उन्हें धमकी दी गई। कहा कि उन्हें सिद्धू व परगट सिंह का साथ देने के कारण धमकी दी गई।

मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने सलाहकार कैप्टन संदीप संधू व मंत्री राणा सोढ़ी व उनके पुत्र के माध्यम से उन्हें व उनकी पत्नी को धमकी दी। मुस्तफा ने लिखा कि कायरता उनके खून में नहीं है। वह डरने वाले नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक शेर भी लिखा- ''न पूछ मेरे सब्र की दुसअत (फैलाव) कहाँ तक है, सता कर देख ले ज़ालिम तेरी ताकत जहाँ तक है। सितमगर तुझ से उम्मीद-ए-करम होगी जिन्हें होगी, हमे तो देखना ये है कि तू ज़ालिम कहाँ तक है।''

LESTTT I AM MISUNDERSTOOD!!! pic.twitter.com/kEwEyc5gXm

— MOHD MUSTAFA, FORMER IPS (@MohdMustafaips) October 17, 2021

बता दें, मोहम्मद मुस्तफा कभी कैप्टन अमरिंदर सिंह के नजदीकी अफसरों में रहे हैं, लेकिन डीजीपी न बनने के मलाल मुस्तफा को रहा। हालांकि मुस्तफा की पत्नी रजिया सुल्ताना कैप्टन मंत्रिमंडल में भी मंत्री रही, लेकिन मुस्तफा के मन में डीजीपी न बनने की कसक रही। सिद्धू जब पंजाब कांग्रेस प्रधान बने तो मुस्तफा सिद्धू के नजदीक आ गए। 

इससे पहले कैप्टन ने जब सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू को गलत आदमी बताया था। कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू को पाकिस्तान प्रेम है। सिद्धू की दोस्ती पाकिस्तान के पीएम इमरान खान व वहां से सेना प्रमुख रही है। कैप्टन के इस बयान के बाद मुस्तफा सिद्धू के बचाव में आ गए थे। मुस्तफा ने कहा था कि कैप्टन परिवार उनका फेमिली फ्रेंड है। उन्हें बहुत कुछ पता है। वह (कैप्टन) उनका मुंह न खुलवाएं। कहा कि सिद्धू की राष्ट्रभक्ति पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। 

chat bot
आपका साथी