Murder in Panchkula: पंचकूला के खड़क मंगोली में युवक पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

Crime in Panchkula पंचकूला के खड़क मंगोली में हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। खड़क मंगोली के गेट नंबर 3 के पास वीरवार सुबह एक युवक का शव मिला है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के पेट पर चाकू से वार किए गए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:48 PM (IST)
Murder in Panchkula: पंचकूला के खड़क मंगोली में युवक पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट
मामले की जानकारी देते जांच अधिकारी राजेश कुमार और दो युवकों को राउंडअप कर ले जाती पुलिस टीम।

पंचकूला, जेएनएन। Crime in Panchkula: पंचकूला के खड़क मंगोली में हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। खड़क मंगोली के गेट नंबर 3 के पास वीरवार सुबह एक युवक का शव मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के शरीर पर चाकू से वार के भी निशान मिले हैं। शव मिलने की सूचना किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सेक्टर-6 के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

मामले के जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान 24 वर्षीय करन के तौर पर हुई है। करन के पेट पर चाकू से वार किया गया है। जिसके चलते पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। मामले में पुलिस ने शक के आधार पर गांव के दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। वहीं, प्राथमिक जांच में पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर मामले की जांच कर रही है। वहीं, राउंडअप किए गए दो युवकों से पुलिस पूछताछ करने के साथ मामले की जांच में जुटी है। पुलिस मान रही है कि हिरासत में लिए गए युवक कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी