Murder in Panchkula: पंचकूला में 10-15 बदमाशों ने युवक पर हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट

Murder in Panchkula हमलावर गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर सवार थे। मृतक की पहचान हरविंद्र के तौर पर हुई है। हरविंद्र मूल रूप से पंजाब के रोपड़ का रहने वाला था और मौजूदा समय में वह चंडीगढ़ के मनीमाजरा में रहता था। हरविंद्र प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:52 PM (IST)
Murder in Panchkula: पंचकूला में 10-15 बदमाशों ने युवक पर हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट
हरविंद्र मूल रूप से पंजाब के रोपड़ का रहने वाला था।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। Murder in Panchkula: माजरी चौक बस स्टॉप के पास एक युवक की हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक पर तब तक हथियारों से हमला किया जब तक उसकी सांसे थम न गई। आरोपितों ने तेज धार हथियारों से उसके सिर और मुहं कई वार किए। लगभग 10 मिनट तक आरोपित युवक पर तेजधार हथियारों से हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। मौके पर जिसने भी यह हत्याकांड देखा उसकी रूह तक कांप गई।

हमलावर गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर सवार थे। मृतक की पहचान हरविंद्र के तौर पर हुई है। हरविंद्र मूल रूप से पंजाब के रोपड़ का रहने वाला था और मौजूदा समय में वह चंडीगढ़ के मनीमाजरा में रहता था। हरविंद्र प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। 

पुलिस को दी शिकायत में रिंकू पुत्र सूरजभान निवासी पावर कॉलोनी फेज-2 पंचकूला ने बताया कि वह सेकंड हैंड गाड़ियों का कारोबार करता है। रविवार देर रात रिंकू, हरविंद्र और आनंद जीरकपुर से खाना खाकर रिंकू की कार से माजरी चौक की तरफ आ रहे थे। माजरी चौक के बस स्टॉप के पास रुके तभी दो गाड़ियों और बाइकों पर सवार होकर आए 10 से 15 लोगोंं ने उनपर हमला कर दिया। हमलावरों के पास तेजधार हथियार थे। सभी आरोपितों ने कार पर हमला कर दिया। रिंकू और आनंद किसी तरह कार से बाहर निकले और खुद को बचाने के मौके से भागने लगे। हमलावरों में शेखर निवासी महेशपुर ने उन्हें ललकारते हुए कहा कि कोई भी नहीं बचना चाहिए।

हमलावरों में आरोपित शेखर के साथ जॉनी उर्फ प्रदीप निवासी खड़क मंगोली, पप्पी निवासी आशियाना सेक्टर 20, वीकली निवासी खडक़ मंगोली, मनीष उर्फ बहादुर निवासी खडक़ मंगोली, बब्बी निवासी फतेहपुर, बड़ा बहादुर और सात से आठ अन्य युवक मौजूद थे। सभी आरोपितों ने हरविंद्र को घेर लिया और उस हथियारों से हमला कर दिया। सभी आरोपित हरविंद्र पर 10 से 15 मिनट हथियारों से वार करते रहे। आरोपितों के जाने के बाद रिंकू और आनंद मौके पर पहुंचे। हरविंद्र बेसुध हालत में जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उसके चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। घायल हरविंद्र को सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वारदात की सूचना पर पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह, डीसीपी मोहित हांडा, एसीपी संतीश कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 इंचार्ज अमन कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर 19 इंचार्ज कर्मवीर, डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज मोहिंदर सिंह, सेक्टर 7 थाना प्रभारी महावीर सिंह और कई आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी