चंडीगढ़ में नगर निगम ने सुमिता कोहली को किया सम्मानित, कोरोना काल में किए सराहनीय कार्यों के लिए दिया सम्मान

चंडीगढ़ में कोरोना काल के दौरान अपने स्वास्थ्य और जान की परवाह किए बिना समाज की सेवा करने वाले कोरोना योद्धाओं को नगर निगम ने रविवार को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह नगर निगम ने 49वें सांकेतिक रोज फेस्टिवल के अंतिम दिन आयोजित किया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:53 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:53 PM (IST)
चंडीगढ़ में नगर निगम ने सुमिता कोहली को किया सम्मानित, कोरोना काल में किए सराहनीय कार्यों के लिए दिया सम्मान
कोरोना काल में सराहनीय कार्य करने वाली सुमिता को किया गया सम्मानित।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना काल के दौरान अपने स्वास्थ्य और जान की परवाह किये बिना समाज की सेवा करने वाले कोरोना योद्धाओं को नगर निगम ने रविवार को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह नगर निगम ने 49वें सांकेतिक रोज फेस्टिवल के अंतिम दिन आयोजित किया। जिसमे नगर निगम कमिश्नर केके यादव और निगम मेयर रविकांत शर्मा ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया। द लास्ट बेंचर की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली को कोरोना काल में किए गए उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। निगम कमिश्नर और मेयर ने सुमिता के कार्यो की प्रशंसा की और कहा कि सुमिता ने महिला होने के बावजूद इस संकट के समय में हर समय समाज की भलाई के लिए खड़ी रही। उन्होंने कोरोना काल में महिला सशक्तिकरण का एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया।समाज के प्रति की गई उनकी सराहनीय और प्रशंसनीय सेवाओं के लिए उन्हें बतौर कोरोना योद्धा सम्मानित किया गया।

सम्मान हासिल कर सुमिता कोहली ने कहा कि यूं तो समाज में जरूरतमन्दों और असहाय के प्रति की गई सेवा का कोई मोल नही होता। इस मुकाम तक पहुंचने में उनकी टीम के सदस्यों शशि बाला, दिव्या सिंगला और नीलम गुप्ता जी का भरपूर सहयोग मिला है। यह सभी उनके प्रेरणा स्त्रोत हैं। इस सम्मान के वो भी बराबर के हकदार हैं और उन्हें नगर निगम से सम्मानित होने पर अच्छा लगा। सुमिता ने कहा कि उनकी टीम समाज के लिए आगे भी कार्य करती रहेगी। उन्होंने समाज की भलाई के लिए एक प्रण लिया है। जिसके लिए वो हमेशा से तत्पर है। निगम द्वारा सम्मानित करने पर सुमिता ने उनका दिल से शुक्रिया अदा किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी