टेंडर मिलने के बावजूद कंपनी ने जमा नहीं कराई बैंक गारंटी, नगर निगम ने किया ब्लैकलिस्ट

कमिश्नर ने यह भी आदेश जारी किया है कि इस कंपनी का जो एमओएच विभाग में अलग से ठेका चल रहा था उसकी 61 लाख रुपये की बैंक गारंटी को भी जब्त कर लिया जाए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:52 AM (IST)
टेंडर मिलने के बावजूद कंपनी ने जमा नहीं कराई बैंक गारंटी, नगर निगम ने किया ब्लैकलिस्ट
टेंडर मिलने के बावजूद कंपनी ने जमा नहीं कराई बैंक गारंटी, नगर निगम ने किया ब्लैकलिस्ट

चंडीगढ़, जेएनएन। आउटसोर्स पर कर्मचारी उपलब्ध करवाने का टेंडर लेने के बावजूद बैंक गारंटी एवं सिक्योरिटी जमा न करवाने पर नगर निगम कमिश्नर ने आसमी इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को एक साल के लिए ब्लैक लिस्ट कर दिया है। ऐसे में अब यह कंपनी नगर निगम में एक साल के लिए कोई नया टेंडर लेने के लिए आवेदन भी नहीं कर पाएगी।

इसके साथ ही कमिश्नर ने यह भी आदेश जारी किया है कि इस कंपनी का जो एमओएच विभाग में अलग से ठेका चल रहा था, उसकी 61 लाख रुपये की बैंक गारंटी को भी जब्त कर लिया जाए। पिछले साल जुलाई में कमिश्नर आफिस में अलग से करीब 132 अस्थायी कर्मचारी तैनात करने के लिए टेंडर अलॉट हुआ था, जिसकी आसमी कंपनी ने बैंक गारंटी जमा नहीं करवाई। सुनवाई के दौरान कंपनी ने कमिश्नर को ऑफर दिया कि जो उनका एक अलग से एमओएच में कर्मचारी उपलब्ध करवाने का टेंडर चल रहा है उसकी बैंक गारंटी इस नए लिए गए टेंडर में शामिल कर दी जाए। इसके लिए एमसी तैयार नहीं हुआ। कंपनी को एक साल के लिए कर्मचारी उपलब्ध करवाने का टेंडर अलॉट किया गया था।

रेहड़ी-फड़ी लगाकर पब्लिक का रास्ता रोकने पर गिरफ्तार

सेक्टर-41 स्थित बुटेरला मार्केट के रास्ते पर रेहड़ी-फड़ी लगाकर पब्लिक का रास्ता रोकने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान स्थानीय निवासी तनवीर के तौर पर हुई है। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपित को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया है।

chat bot
आपका साथी