राम भरोसे शहर के ज्यादातर ATM, लापरवाह बैंक अधिकारियों के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा

अनलॉक होने के बाद एटीएम बूथों में लूट की वारदातें तेजी से बढ़़ीं हैं। एटीएम में सुरक्षा गार्ड न रखने को लेकर स्थानीय लोगों में बैंक अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 01:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 01:04 PM (IST)
राम भरोसे शहर के ज्यादातर ATM, लापरवाह बैंक अधिकारियों के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा
राम भरोसे शहर के ज्यादातर ATM, लापरवाह बैंक अधिकारियों के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। शहर में विभिन्न बैंकों के कई ऐसे एटीएम बूथ हैं, जो बिना किसी सुरक्षा गार्ड के संचालित हो रहे हैं। शहर अनलॉक होने के बाद एटीएम बूथों में लगातार हो रही लूट की वारदातों को लेकर स्थानीय लोगों का गुस्सा बैंक अधिकारियों के खिलाफ फूट गया है। लोगों का कहना है कि ऐसे में उन बैंकों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए, जो जानबूझकर चंद हजार रुपए बचाने के चक्कर में लाखों रुपए दांव पर लगा देते हैं।

आईटी पार्क थाना के अंतर्गत अब इस वारदात में भी पुलिस खाली हाथ

आईटी पार्क थाना के अंतर्गत मनीमाजरा के सुभाष नगर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ को बीते सोमवार देर रात तोड़कर तीन नकाबपोशों होने लूट की कोशिश की। वारदात करने में और नाकाम तीनों आरोपित करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह एक्सिस बैंक के कर्मचारी कीकर सिंह की शिकायत पर आईटी पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे में कैद तीनों आरोपित मास्क लगाकर सोमवार रात 12:00 बजे एटीएम बूथ के अंदर पहुंचे थे। आरोपितों ने पहले एटीएम मशीन को खोलने की कोशिश की और बाद में रॉड नुमा हथियार से तोड़ दिया। अभी तक चंडीगढ़ स्मार्ट पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज में आरोपितों की तस्वीर होने के बाद भी खाली हाथ है।

अनलॉक में निशाने पर एटीएम मशीन

- 17 जून की रात आईटी पार्क थाना के अंतर्गत आने वाले यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर एक नकाबपोश आरोपित सात लाख 65 हजार नगदी चोरी कर फरार हो गया।

- एक जून की रात आईटी पार्क थाना के अंतर्गत किशनगढ़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर लूट की कोशिश हुई थी।

- 25 जून की रात सेक्टर 44 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर लूट की कोशिश हुई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी