रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट-3080 के ऑनलाइन सत्र में 100 से अधिक अध्यक्षों व सचिवों ने लिया भाग

रोटारेक्ट के आगामी नेताओं को नेतृत्व कौशल फेलोशिप टीम निर्माण तकनीकी कौशल और रोटारेक्ट के दूसरे पाठों के बारे में बताया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 02:56 PM (IST)
रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट-3080 के ऑनलाइन सत्र में 100 से अधिक अध्यक्षों व सचिवों ने लिया भाग
रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट-3080 के ऑनलाइन सत्र में 100 से अधिक अध्यक्षों व सचिवों ने लिया भाग

चंडीगढ़, जेएनएन। रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट-3080 ने चंडीगढ़ सहित पांच विभिन्न राज्यों के विभिन्न रोटारेक्ट क्लबों के अध्यक्षों और सचिवों के लिए दो दिवसीय ऑनलाइन प्रशिक्षण सत्र 'प्रत्यय' आयोजित किया। सत्र का नेतृत्व डिस्ट्रिक्ट रोटरेक्ट रिप्रेजेंटेटिव रोट्रेक्टर समीर मदान और उनकी टीम ने किया। ऑनलाइन नेतृत्व प्रशिक्षण सत्र में डिस्ट्रिक्ट-3080 के 100 से अधिक अध्यक्षों और सचिवों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत 'तात्व मसी बैंड द्वारा अद्भुत संगीत प्रदर्शन के साथ हुई, जिसने सत्र को एक आदर्श शुरुआत दी। रोटारेक्ट के आगामी नेताओं को नेतृत्व कौशल, फेलोशिप, टीम निर्माण, तकनीकी कौशल और रोटारेक्ट के दूसरे पाठों के बारे में बताया गया था। डिस्ट्रिक्ट रोटरेक्ट रिप्रेजेन्टेटिव रोट्रेक्टर समीर मदान ने कहा, "सभी अध्यक्षों और सचिवों ने बड़े जोश के साथ भाग लिया। सभी को नई चीजें सीखने को मिलीं, जिससे सभी को अपने क्लब को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। हमने डिस्ट्रिक्ट-3080 के परिवार में नए बॉन्ड और नेटवर्क बनाएं।"

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन रमेश बजाज और डिस्ट्रिक्ट रोटरेक्ट कमिटटी चेयरमैन रोटेरियन वीके शर्मा सहित विभिन्न रोटेरियंस ने इस अवसर की सराहना की और रोटारेक्टर्स को बुद्धि और अनुग्रह के साथ वर्ष का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया। रोटेरियन वी के शर्मा ने कहा कि रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट-3080 पहले ही कार्यकाल के पहले महीने में कई रिकॉर्ड बना चुका है। डिस्ट्रिक्ट रोटरेक्ट रिप्रेजेंटेटिव रोट्रेक्टर समीर मदान आगामी डिस्ट्रिक्ट रोटरेक्ट रिप्रेजेंटेटिव के लिए एक अलग बेंचमार्क सेट कर रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी