नवजोत सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मो. मुस्तफा ने फिर कसा कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज, कहा आपरेशन इंसाफ पूरा

नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार एवं पूर्व पुलिस अधिकारी मो. मुस्तफा ने एक बार फिर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसा है। मो. मुस्तफा ने ट्विटर पर शेर लिखते हुए लिखा आपरेशन इंसाफ पूरा हुआ।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:04 PM (IST)
नवजोत सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मो. मुस्तफा ने फिर कसा कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज, कहा आपरेशन इंसाफ पूरा
मो. मुस्तफा एवं कैप्टन अमरिंदर सिंह की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के प्रमुख रणनीतिक सलाहकार व पूर्व डीजीपी मो. मुस्तफा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है। मो. मुस्तफा ने अपने ट्विटर पर मशहूर शायर इफ्तिकार आरिफ के शेर ‘ये वक़्त किस की रऊनत (अभिमान) पे ख़ाक डाल गया, ये कौन बोल रहा था ख़ुदा के लहजे में’ लिखते हुए कहा, आपरेशन इंसाफ पूरा व संपन्न हो गया।

मो. मुस्तफा लंबे समय से पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते आए हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब नवजोत सिंह सिद्धू के संबंध पाकिस्तानियों के साथ होने को लेकर बयान दिया था तब भी मो. मुस्तफा ने मोर्चा संभाला था। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर पर धर्मा पिक्चर का गीत ‘राज की बात अगर कह दूं’ को शेयर कर पूर्व मुख्यमंत्री को संकेत देने की कोशिश की थी कि उनके पास भी बहुत कुछ है। यही नहीं मो. मुस्तफा ने कहा कि आपरेशन ‘इंसाफ’ पूरा व संपन्न हो गया है। बेवजह देर हुई लेकिन देर आए दुरुस्त आए। ऊपर वाला मेहरबान हो तो हर मुश्किल आसान हो जाती है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश प्रधान बनने के बाद मो. मुस्तफा लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला कर रहे है। वहीं, सिद्धू के प्रमुख रणनीतिक सलाहकार बनने के बाद पूर्व डीजीपी सक्रिय रूप से राजनीति में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में भी उन्होंने हिस्सा लिया था और सिद्धू के साथ खुलकर वार्ता की थी। हालांकि उनकी पत्नी रजिया सुल्ताना ने मंत्री पद की शपथ ली थी।

दरअसल, मो. मुस्तफा पंजाब के डीजीपी पद की दौड़ में थे, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में दिनकर गुप्ता को इस पद पर नियुक्ति दे दी गई। इससे मुस्तफा कैप्टन सरकार से नाराज हो गए। मुस्तफा पहले कैप्टन के खास अफसरों में माने जाते थे। मुस्तफा की पत्नी रजिया सुल्ताना कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में भी कैबिनेट मंत्री रही। अब चन्नी सरकार में भी वह मंत्री हैं। 

chat bot
आपका साथी