नवजोत सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर की टिप्पणी से बिफरे मोहम्मद मुस्तफा, कहा- मुझे मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें

नवजोत सिंह सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की टिप्पणी के बाद पंजाब के पूर्व डीजीपी व सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा बिफर गए। कहा कि कैप्टन के खिलाफ उनके पास सुबूत हैं। वह उन्हें मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें।

Kamlesh BhattSun, 19 Sep 2021 03:10 PM (IST)
पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा की फाइल फोटो।

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल बाजवा का दोस्त बताया था। सिद्धू को देश विरोधी कहने की कैप्टन की टिप्पणी पर सिद्धू के मुख्य रणनीतिक सलाहकार व पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने पलटवार किया है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर वार किया। 

अपने पहले ट्वीट में  मुस्तफा ने कहा - कैप्टन सर, हम लंबे समय से पारिवारिक मित्र रहे हैं। मुझे मेरा मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें। मुझे आपकी बड़े आराम के साथ सहज स्वभाव झूठ बोलने की सामर्थ्य के बारे में अच्छी तरह पता है। नवजोत सिंह सिद्धू पर आप कोई भी राजनीतिक हमला करो, कोई बात नहीं, लेकिन उनकी देशभक्ति और राष्ट्रवाद के बारे में बात न करो।

दूसरे ट्वीट में मोहम्मद मुस्तफा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र का जिक्र करते हुए आरोप लगाया है कि आप तो 14 साल से आइएसआइ की एजेंट के साथ हो। मुस्तफा ने महिला मित्र की तरफ से कैप्टन सरकार में दखलंदाजी का जिक्र भी किया। एक और ट्वीट में मुस्तफा ने कहा कि उनके पास उनके बारे में सुबूतों का अंबार है, लेकिन मैंने इसे राहुल गांधी के साथ शेयर नहीं किया, क्योंकि मैंने आपसे वादा किया था।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.