चंडीगढ़ में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर लगाकर गेड़ी मारता युवक गिरफ्तार, मोहाली का रहने वाला है आरोपित

चंडीगढ़ में चोरी की बाइक के साथ मोहाली के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। जब पुलिस ने उसे रोका तो वह बाइक के कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:47 PM (IST)
चंडीगढ़ में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर लगाकर गेड़ी मारता युवक गिरफ्तार, मोहाली का रहने वाला है आरोपित
पुलिस ने मौके पर निकाली बाइक की पूरी डिटेल्स।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चंडीगढ़ में गेड़ी मार रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक मोहाली के जुझार नगर के रहने वाले सरवन महतो के खिलाफ मलोया थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। थाना पुलिस अब यह पता लगाने में लगी है कि आरोपित ने बाइक कहां से चोरी की थी।  

जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय सरवन को पुलिस ने सेक्टर 38 वेस्ट स्थित करन टैक्सी स्टैंड के पास नाके के दौरान रोका था। नाके पर तैनात पुलिस जवानों ने उसे बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। इस पर आरोपित सरवन आनाकानी करने लगा। इस पर पुलिसकर्मियों को उसपर शक हुआ, तो उन्होंने मोबाइल एप के माध्यम से बाइक की डिटेल्स मौके पर ही निकाल ली।

आरोपित की बाइक पर पंजाब नंबर (पीबी 65 एजी 4022) लगा हुआ था। जबकि ऐप के माध्यम से मिली जानकारी में बाइक का असली नंबर चंडीगढ़ का मिला। बाइक चोरी होने से पहले उस पर चंडीगढ़ का सीएच 03 क्यू 7278 नंबर लगा हुआ था। इस बारे में पूछताछ करने पर आरोपित के पास कोई सटीक जवाब नहीं था। इस संबंध में उसके पास दस्तावेज भी मौजूद नहीं थे। थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपित सरवन के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी