मोहाली पुलिस ने तीन नशा तस्कर दबोचे, आरोपितों से 10 हजार 672 नशीली गोलियों बरामद

मोहाली जिले में नशा तस्करी वाले तीन युवकों को लालड़ू थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित दूसरे राज्यों से नशा लाकर जिले में सप्लाई करते थे। पुलिस को आरोपितों की तलाशी के दौरान उनसे 10 हजार 672 नशीली गोलियां बरामद हुई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:50 PM (IST)
मोहाली पुलिस ने तीन नशा तस्कर दबोचे, आरोपितों से 10 हजार 672 नशीली गोलियों बरामद
नशे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार तीनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली जिले में नशा तस्करी वाले तीन युवकों को लालड़ू थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित दूसरे राज्यों से नशा लाकर जिले में सप्लाई करते थे। एसएचओ लालड़ू भिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपितों को झरमड़ी बैरियर के पास से 10 हजार 672 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर आरोपितों को दबोचा गया। 

गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान राहुल कुमार (33) निवासी राम नगर कॉलोनी इस्लामाबाद अमृतसर, रंजीत कुमार (39)  निवासी रणजीत एवेन्यू सी-ब्लॉक अमृतसर व सन्नी कुमार (33) निवासी गुरु नानकपुरा गली नंबर -8 अमृतसर के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों के खिलाफ लालड़ू थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ लालड़ू भिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन आरोपित अपने पक्के ग्रहकों को नशे की सप्लाई देने आ रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर झरमड़ी बैरियर के पास नाकाबंदी कर ली। पुलिस ने तीनों को नाकाबंदी दौरान उस समय राउंडअप किया जब वह सामने खड़ी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहे थे। तीनों युवकों ने पिट्ठू बैग टांगे हुए थे। जब पुलिस ने उनके बैग की तलाशी ली तो राहुल के बैग से पुलिस को 2560 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। वहीं रंजीत सिंह के बैग से 2712 प्रोक्सीवेल नशीले कैप्सूल व सन्नी के बैग से लिफाफे में 3000 नशीले कैप्सूल बरामद हुए।

आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया की आरोपित रंजीत सिंह अमृतसर कचहरी में वकील के पास मुंशी का काम करता था और सनी कुमार की अमृतसर में क्रोकरी की दुकान है। वहीं राहुल कुमार जो सीलिंग का काम करता है। तीनों आरोपित किसी व्यक्ति से यह नशीले कैप्सूल व गोलियां लेकर आ रहे थे जिन्होंने अपने रिहायशी पत्ते पर पहुंचकर यह नशीली गोलियां व कैप्सूल अपने पक्के ग्राहक व आम लोगों को बेचने थे जोकि पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

chat bot
आपका साथी