मोहाली विधायक बलबीर सिद्धू का दावा चौथी बार भी जीतूंगा चुनाव, कहा- नहीं किया कोई घपला, साबित करो इस्तीफा दे दूंगा

सिद्धू ने कहा कि वे चौथी बार भी मोहाली से जीतेंगे। मोहाली के गांवों की जमीनों पर कब्जे को लेकर मेरे (सिद्धू) पर जो आरोप लगा रहे हैं वे मुझे बदनाम करने की साजिश है। बल्कि मोहाली में बादल परिवार की ओर से घपले किए गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:47 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:47 AM (IST)
मोहाली विधायक बलबीर सिद्धू का दावा चौथी बार भी जीतूंगा चुनाव, कहा- नहीं किया कोई घपला, साबित करो इस्तीफा दे दूंगा
बलबीर सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेंस कर उनपर लगे आरोपों के जवाब दिए।

रोहित कुमार, मोहाली। Punjab Politics: मोहाली से कांग्रेस विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने फिर से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। सिद्धू ने कहा कि वह इस बार भी चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी। सिद्धू ने दावा किया है कि वह चौथी बार चुनाव जीतेंगे। ऐसी कोई ताकत नहीं है जो उन्हें चुनाव में हरा सके। यह दावा बलबीर सिंह सिद्धू ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में किया है।

विधायक सिद्धू ने विरोधियों द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों के जवाब देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद सदस्य प्रेम सिंह चंदूमाजरा व अन्य अकाली नेताओं ने जो आरोप मेरे ऊपर लगाए जा रहे हैं वे निराधार है। विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने बादल व शिअद नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला।

सिद्धू ने कहा कि वे चौथी बार भी मोहाली से जीतेंगे। मोहाली के गांवों की जमीनों पर कब्जे को लेकर मेरे (सिद्धू) पर जो आरोप लगा रहे हैं वे मुझे बदनाम करने की साजिश है। बल्कि मोहाली में बादल परिवार की ओर से घपले किए गए। बाबा बंदा सिंह बहादुर बस स्टैंड से लेकर निजी कंपनियों के अस्पताल बनाने के लिए जो जमीन शिअद सरकार के कार्यकाल के दौरान दी गई सभी में घपले हुए। बलौंगी की जमीन जो गोशाला को दी गई है उसमें कोई घपला नहीं है और न ही गांव बड़ी में जो जमीन निजी अस्पताल को दी जा रही है उसमें मेरी कोई हिस्सेदारी है। अगर कोई ये साबित कर देगा तो मैं उसी वक्त इस्तीफा दे दूंगा।

ध्यान रहे कि सुखबीर सिंह बादल ने बलबीर सिद्धू द्वारा निजी अस्पताल के लिए 90 करोड की 7.5 एकड़ शामलात जमीन को  एक लाख रूपये सालाना कब्जे में लेने को लेकर आरोप लगाए है। बादल ने घोषणा की कि शिअद-बसपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद आयोग का गठन करके कांग्रेसियों द्वारा हड़पी गई सभी शामलात जमीन ग्राम पंचायतों को वापिस कर दी जाएगी। सिद्धू ने कहा कि बादल खुद घपलेबाज है। किसानों की पीठ में छुरा घोंपने का काम भी शिअद ने भाजपा के साथ मिलकर किया। सिद्धू ने कहा कि जिन शामलात जमीनों पर जो भी काम शुरू किए गए है वे सिर्फ जनकल्याण के लिए है। किसी भी काम में मेरा कोई निजी स्वार्थ नहीं है।

chat bot
आपका साथी