जीरकपुर में लोन पर ली गाड़ी जाली एनओसी बनाकर बेची, बैंक मैनेजर की शिकायत पर एफआईआर

एचडीएफसी बैंक के एरिया मैनेजर ने बताया कि प्रदीप सिंह कपूर ने करीब 16 लाख का लोन लेकर कार खरीदी थी। बाद में उसने कार पर दो लाख रुपये से ज्यादा का लोन और लिया। बाद में बैंक की जाली एनओसी बनाकर उसे तीसरे व्यक्ति को बेच दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 08:40 PM (IST)
जीरकपुर में लोन पर ली गाड़ी जाली एनओसी बनाकर बेची, बैंक मैनेजर की शिकायत पर एफआईआर
आरोपित प्रदीप सिंह कपूर ने बैंक की जाली एनओसी बनाकर गाड़ी किसी और को बेची है।

चंडीगढ़, जेएनएन। जीरकपुर के एक व्यक्ति ने गाड़ी पर दो बार लाखों रुपये का लोन करवाकर एचडीएफसी बैंक की जाली एनओसी बनाकर उसे तीसरे व्यक्ति को बेच दिया। मामले की जानकारी एचडीएफसी बैंक के एरिया मैनेजर अमिताभ शर्मा को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने मामले की छानबीन कर आरोपित जीरकपुर स्थित लोहगढ़ निवासी प्रदीप सिंह कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी और साजिश रचने का मामला दर्ज किया है।

इंडस्ट्रीयल एरिया फेस एक सिथत एचडीएफसी बैंक के एरिया मैनेजर अमिताभ शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रदीप सिंह कपूर ने 21 जुलाई, 2015 को 16 लाख 37 हजार 625 रुपये का कार लोन करवाकर गाड़ी खरीदी थी। इसके बाद उसी गाड़ी पर प्रदीप कुमार ने 21 अक्टूबर, 2016 को दो लाख 38 हजार 615 रुपये का लोन करवा लिया। इसके बाद प्रदीप ने लोन वाली गाड़ी की बैंक की जाली एनओसी बनाकर उसे तीसरे व्यक्ति को बेच दिया। जब लोन की किस्त न भरी गई तो बैंक ने मामले की जांच की। पता चला कि प्रदीप ने गाड़ी आगे किसी को बेच दी है। बैंक के एरिया मैंनेजर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर 17 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर जीरकपुर निवासी प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी