नोएडा के बिजनेसमैन से गाड़ी लेकर फरार हुआ खरड़ का दंपती, पहले जान पहचान बनाई फिर कार ले भागे पति-पत्नी

मोहाली के खरड़ के रहने वाले दंपती नोएडा के बिजनेसमैन को चुना लगाकर उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने अनवर हाशमी के साथ पहले आरोपित पति पत्नी ने जान पहचान बढ़ाई फिर उसके बाद उसकी कार लेकर फरार हो गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:40 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:40 AM (IST)
नोएडा के बिजनेसमैन से गाड़ी लेकर फरार हुआ खरड़ का दंपती, पहले जान पहचान बनाई फिर कार ले भागे पति-पत्नी
पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली पुलिस ने खरड़ में रहने वाले एक दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी व साजिश रचने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में नोएडा (यूपी)  के रहने वाले  52 साल के बिजनेसमैन अनवर हाशमी ने बताया कि वह बिजनेस के सिलसिले में अकसर मोहाली आते हैं। यहां पर लांडरा स्थित एक होटल में ठहरते हैं। जहां अलीजब्त नाम की महिला मैनेजर है। क्योंकि जब भी वह पंजाब आते तो इसी हाेटल में रुकते हैं। ऐसे में होटल के स्टाफ व मैनेजर से उनकी जान पहचान भी हो गई है।

होटल की महिला मैनेजर अलीजब्त ने उनको कहा कि उसके पति पुनीत सिंह रंधावा की जॉब छूट गई है, इसलिए उसको अपनी कंपनी में नौकरी पर रखे लें। इस पर शिकायतकर्ता ने उसका रिज्यूम मंगवा लिया और अगले दिन वह दिल्ली वापस चले गए। अभी पांच अक्टूबर को वह दोबारा मोहाली-खरड़ आए थे और उसी होटल में रुके। जहां पर पुनीत भी उनको मिलने आ गया। रात करीब ढ़ाई बजे पुनीत उनके पास आया कि उसकी पत्नी की तबीयत बहुत खराब है और उसको इसी समय अस्पताल ले जाना पड़ेगा। इसलिए शिकायतकर्ता की गाड़ी चाहिए।

अनवर हाशमी ने पुनीत की यह बात पर यकीन कर लिया और उसको अपनी गाड़ी की चाबी दे दी और बताया कि उनको सुबह वापस दिल्ली जाना है। इसलिए डॉक्टर को चेक करवाने के बाद गाड़ी ले आना। इसके बाद आरोपित दंपती वहां से चला गया और अपने फोन भी बंद कर लिए। पिछले तीन दिनों तक अनवर हाशमी अपनी गाड़ी के लिए खरड़ में भटकते रहे जब आरोपितों का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी