मोहाली में कोचिंग संचालकों के बाद जिम मालिकों ने की सेंटर खोलने की अनुमति देने की मांग

जिम मालिक गुरप्रीत सिंह ग्रेवाल गुरविंदर सिंह ने कहा कि अगर कुछ दिन और लॉकडाउन चला और जिम मालिकों को राहत न मिली तो आने वाले दिनों में उनकी परेशानी और बढ़ जाएगी। दो वक्त की रोटी का इंतजाम करने तक के लाले पड़ जाएंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:26 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:26 PM (IST)
मोहाली में कोचिंग संचालकों के बाद जिम मालिकों ने की सेंटर खोलने की अनुमति देने की मांग
मोहाली में जिम सेंटर खोलने की अनुमति दिए जाने की मांग करते हुए जिम मालिक। जागरण

मोहाली, जेएनएन। मोहाली के जिम मालिकों ने प्रशासन व पंजाब सरकार से जिम खोलने की अनुमति देने की मांग की है। जिम मालिकों का कहना है कि पिछले मार्च से जिम बंद पड़े हैं। इससे ट्रेनरों को वेतन तक नहीं दे पा रहे है। जिम मालिकों ने कहा कि उन्हें जिम खोलने की अनुमति दी जाए। वे प्रशासन की ओर से जारी की गई कोविड गाइडलाइन का पालन करेंगे।

जिम मालिक गुरप्रीत सिंह ग्रेवाल, गुरविंदर सिंह ने कहा कि अगर कुछ दिन और लॉकडाउन चला और जिम मालिकों को राहत न मिली तो आने वाले दिनों में उनकी परेशानी और बढ़ जाएगी। दो वक्त की रोटी का इंतजाम करने तक के लाले पड़ जाएंगे। इसलिए प्रशासन जल्द से जल्द जिम मालिकों को राहत दे।

कोचिंग वाले भी कर चुके हैं सेंटर खोलने की अनुमति की मांग

ध्यान रहे कि इससे पहले शहर में कोचिंग सेंटर चलाने वाले भी कोचिंग सेंटर खोल देने की मांग कर चुके हैं। कोचिंग सेंटर चलाने वालों का कहना है कि सेंटर बंद होने के कारण व अपने सेंटरों के किराए नहीं दे पा रहे है। टीचर्स का घर चलाना मुश्किल हो रहा है। स्कूल तो ऑनलाइन कक्षाएं लगा सकते है लेकिन कोचिंग सेंटरों की ऑनलाइन क्लासेसिज नहीं लग सकी। इसलिए कोचिंग सेंटर खोलने की अनुमति दी जाए। ध्यान रहे कि मोहाली में वीकेंड लॉकडाउन है। प्रशासन ने ओड और ईवन नंबर से पांच दिन दुकानें खोलने की अनुमति दी है लेकिन दुकानदार छह दिन दुकानें खोलने की मांग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी