बिजली समस्या को लेकर मोहाली डीसी ने सार्वजनिक किए अफसरों के नंबर, पर फोन नहीं उठाते अधिकारी

डीसी गिरीश दयालन ने बिजली विभाग के अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए थे। अगर बिजली शिकायत केंद्रों पर कर्मचारियों की ओर से फोन नहीं उठाया जाता तो लोग इन अधिकारियों के नंबरों पर कभी भी कॉल कर बिजली संबंधी शिकायत दे सकते हैं। लेकिन अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं।

Ankesh ThakurMon, 14 Jun 2021 04:23 PM (IST)
बिजली समस्या को लेकर अधिकारियों को फोन कर पर वह फोन ही नहीं उठाते।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली की तीन सब डिविजनों में लोगों को बिजली की परेशानी से राहत दिलाने के लिए प्रशासन ने कुछ कदम उठाए थे। डीसी गिरीश दयालन ने बिजली विभाग के अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए थे। अगर बिजली शिकायत केंद्रों पर कर्मचारियों की ओर से फोन नहीं उठाया जाता तो लोग इन अधिकारियों के नंबरों पर कभी भी कॉल कर बिजली संबंधी शिकायत दे सकते हैं।

बावजूद लोगों की परेशानी कम नहीं हुई है क्योंकि अब अधिकारी लोगों के फोन ही नहीं उठा रहें। खरड़ सबडिवीजन के अधीन आने वाले मुल्लांपुर में पिछले 24 घंटों में से सिर्फ दो घंटे ही बिजली आई। मुल्लांपुर निवासी हरजिंदर सिंह ने बताया कि प्रशासन की ओर से अधिकारियों के नंबर जारी किए गए हैं। जब उन नंबर पर फोन किया गया तो कोई जवाब नहीं मिल रहा है। कुछ नंबरों पर तो सिर्फ व्यस्त होने टोन ही आती रहती है।

ध्यान रहे कि डीसी की ओर से कहा गया था कि अगर बिजली नहीं आ रही तो लोग No Supply लिखकर 1912 पर मैसेज भेज सकते हैं। लोगों का कहना है कि मैसेज से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा। उधर, खरड़ के कई क्षेत्रों में रविवार रात को भी सिर्फ तीन घंटे बिजली आई। खरड़ की रहने वाली गृहणियों सुनीता, सीरत, ऊषा ने कहा कि अब तक हाल ये हो गया है कि दिन में जब लाइट होती है तब ही नींद पूरी करनी पड़ती है। क्योंकि  लाइट न आने के कारण बच्चे रात भर सो नहीं पा रहे हैं। हर बार गर्मी के मौसम में यही हाल होता है।

सुनीता ने बताया कि कई बार बिजली के दफ्तर फोन किया लेकिन फोन नहीं मिलता। अगर मिल जाता है तो फोन उठाने वाले कर्मचारी बिजली चार पांच घंटे में आने की बात कह कर फोन रख देते हैं। तर्क देते हैं कि बिजली में तकनीकी खराबी है। ठीक करने के लिए कर्मचारी नहीं लाइट आने में टाइम लगेगा। पिछले कई दिनों से लोग बिजली की समस्या से परेशान हो रहे है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.