मोहाली में बार एसोसिएशन के चुनाव 6 नवंबर को, उम्मीदवारों ने की प्रचार मुहिम

जिला बार एसोसिएशन मोहाली के चुनाव 6 नवंबर को होंगे। इसके लिए दावेदारों ने प्रचार की मुहिम तेज कर दी है। अभी तक प्रधान पद के लिए एडवोकेट मनप्रीत सिंह चाहल ही मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:12 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:12 PM (IST)
मोहाली में बार एसोसिएशन के चुनाव 6 नवंबर को, उम्मीदवारों ने की प्रचार मुहिम
जिला बार एसोसिएशन मोहाली के चुनाव 6 नवंबर को होंगे।

मोहाली, जेएनएन। हाईकोर्ट के निर्देश पर जिला बार एसोसिएशन मोहाली के चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। उम्मीदवारों ने अपने-अपने तौर पर प्रचार की मुहिम तेज कर दी है। 6 नवंबर को होने जा रहे इन चुनावों के लिए उम्मीदवार 26 अक्टूबर तक नामांकन पत्र भर सकते हैं।

इस संबंध में मीत प्रधान के पद के लिए बतौर उम्मीदवार खड़े कुलदीप सिंह राठौर ने शुक्रवार को वकीलों के चैंबरों व आसपास सैनिटाइजेशन करवाया। उन्होंने हा कि वह वकील भाईचारे की मांगों के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे क्योंकि कोविड-19 के दौरान वकीलों को कामकाज की कमी के कारणआर्थिक मंदी से जूझना पड़ रहा है।

उधर, जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में अभी तक प्रधान पद के लिए एडवोकेट मनप्रीत सिंह चाहल ही मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, मीत प्रधान के लिए संजीव शर्मा, दलजीत पुनिया के अलावा सेक्रेटरी के लिए जोरावर सिंह व हरजिंदर सिंह बैदवान मैदान में हैं। बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तारीख 27 अक्टूबर है। उसके बाद स्पष्ट हो जाएगा कि चुनाव मैदान में प्रधान व अन्य पदों के लिए कौन-कौन उम्मीदवार मुकाबले में रहेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी