Mohali: पति की मौत के बाद डिप्रेशन में आई महिला ने छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत, बेटा भी मानसिक रोगी

मृतका मुक्ता महाजन बीते कल ही हरिद्वार से लौटी थी। वह काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। मुक्ता महाजन का एक बेटा भी है जिसकी उम्र 30 साल है और उसकी अभी शादी नहीं हुई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 01:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 01:37 PM (IST)
Mohali: पति की मौत के बाद डिप्रेशन में आई महिला ने छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत, बेटा भी मानसिक रोगी
महिला ने छठी मंजिल से छलांग लगाई और नीचे खड़ी कार पर जा गिरी।

संवाद सहयोगी, डेराबस्सी। मोहाली के डेराबस्सी में एक महिला ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। 61 साल की बुजुर्ग महिला डेराबस्सी के गुलमोहर सिटी अपने बेटे के साथ रहती थी। बीती रात करीब दो बजे उसने घर की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान 61 वर्षीय मुक्ता महाजन के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि महिला के पति का कुछ वर्षों पहले देहांत हो चुका है, जिसके बाद से वह मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी।

जानकारी अनुसार मृतका मुक्ता महाजन बीते कल ही हरिद्वार से लौटी थी। वह काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। मुक्ता महाजन का एक बेटा भी है, जिसकी उम्र 30 साल है और उसकी अभी शादी नहीं हुई है। बीती रात करीब दो बजे मुक्ता महाजन ने अपने घर की छठी मंजिल से छलांग लगा दी और नीचे सड़क पर खड़ी कार पर जा गिरी। गाड़ी पर गिरने की आवाज सुन आसपास के लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि गाड़ी की छत के उपर महिला गिरी हुई है, जिसे सोसायटी के लोगों ने तुरंत डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका मुक्ता महाजन के भाई शरद चंद्र त्यागी जो यूपी के गाजियाबाद में रहता है, उसने पुलिस को बताया कि उसके बहन के पति की मौत के बाद मुक्ता महाजन डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और उसका अविवाहित 30 वर्षीय बेटा दयानंद भी डिप्रेशन का शिकार है। डिप्रेशन के चलते ही रात दो बजे उसने अपने घर की बालकनी से छलांग लगा दी और नीचे खड़ी गाड़ी पर जा गिरी। सोसायटी में रह रहे लोगों ने उसको अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला का अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी