चंडीगढ़ में मनीमाजरा के माडर्न कॉम्प्लेक्स डिस्पेंसरी को बनाया वैक्सीनेशन सेंटर, पूर्व डिप्टी मेयर ढिल्लों ने किया उद्घाटन

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित सिविल डिस्पेंसरी को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। मॉडर्न कांप्लेक्स व आस पास के लोगों के लिए डिस्पेंसरी को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। यहां पर लोगों को निशुल्क टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:59 AM (IST)
चंडीगढ़ में मनीमाजरा के माडर्न कॉम्प्लेक्स डिस्पेंसरी को बनाया वैक्सीनेशन सेंटर, पूर्व डिप्टी मेयर ढिल्लों ने किया उद्घाटन
मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित सिविल डिस्पेंसरी को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया।

मनीमाजरा, जेएनएन। चंडीगढ़ के मनीमाजरा में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन की डोज लगाने के लिए मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित सिविल डिस्पेंसरी को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया। बुधवार को इस वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन इलाके के पार्षद व पूर्व डिप्टी मेयर जगतार सिंह ढिल्लों ने किया। इस मौके पर उनके साथ सिविल डिस्पेंसरी के इंजार्च डॉक्टर मोनिका, गवर्नमेंट मॉडल मिडिल स्कूल मॉडर्न काम्प्लेक्स की हेल्थ इंचार्ज सीमा गुलाटी और अमना भी मौजूद रहे।  

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

इस बारे में डॉक्टर मोनिका ने बताया क‌ि शहर 45 से अधिक वर्षीय लोगों में पहली डोज शुरू की जा रही है। मॉडर्न कांप्लेक्स व आस पास के लोगों के लिए डिस्पेंसरी को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। यहां पर लोगों को नि:शुल्क टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इलाके का कोई भी व्यक्ति आधार कार्ड या उम्र संबंधी सर्टिफिकेट दिखा कर वैक्सीन की डोज ले सकता है। डोज देने का काम शुरू किया गया है। जिन लोगों ने पहले रेजिस्ट्रेशन करवाया है उन्हें पहले डोज दी जाएगी और जो अन्य लोग होंगे वे अपना आधार कार्ड या उम्र का सर्टिफिकेट दिखा कर डोज ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी