लापता युवक की संदिग्ध मौत मामले में मुल्लांपुर के गांव तोगा पहुंची चंडीगढ़ पुलिस, यहां तालाब में मिला था लक्की का शव

चंडीगढ़ सेक्टर-38 के रहने वाले 21 साल के लक्की का शव मुल्लांपुर के गांव तोगा में तालाब से बरामद हुआ है। लक्की बीते छह दिन से लापता था। परिवार ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच करने के लिए चंडीगढ़ पुलिस गांव तोगा पहुंची है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 12:43 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:43 PM (IST)
लापता युवक की संदिग्ध मौत मामले में मुल्लांपुर के गांव तोगा पहुंची चंडीगढ़ पुलिस, यहां तालाब में मिला था लक्की का शव
21 वर्षीय लक्की जो नगर निगम में कांट्रेक्ट कर्मचारी था। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-38 में रहने वाला युवक जो बीते छह दिन पहले लापता था, उसका शव मंगलवार दोपहर मुल्लांपुर स्थित तोगा के एक तालाब में मिला है। अब दूसरे दिन बुधवार को मौके पर दोबारा से जांच करने चंडीगढ़ सेक्टर-39 थाना पुलिस की टीम पहुंची है। मृतक सेक्टर-38 में रहने वाले 21 वर्षीय लक्की के स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। अब मामले में सेक्टर-39 थाना पुलिस के साथ मुल्लांपुर थाना पुलिस भी जांच करने में जुट गई है। पुलिस की पड़ताल के दौरान युवक की बाइक सारंगपुर एरिया में बरामद हुई है। लक्की नगर निगम में कांट्रैक्ट पर तैनात था। 

सेक्टर-39 थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 जुलाई को लक्की बाइक लेकर घर से निकला था। जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वनजों ने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद पुलिस को उसके लापता होने की शिकायत दी। पुलिस ने युवक के लापता होने का मामला दर्ज तलाश शुरू की थी। मंगलवार दोपहर मुल्लांपुर थाना पुलिस को लक्की का शव तोगा गांव के एक तालाब में मिला था। युवक के शव मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को जानकारी दी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है, हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत होने की वजह बताने का बयान दे रही है।

स्वजनों के बीच बेटे के मृत मिलने की सूचना पर कोहराम मच गया। वहीं, परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या की गई है। आरोपितों ने लक्की की बाइक को सारंगपुर एरिया में छोड़ने के बाद शव को तोगा के तालाब में फेंक दिया। सूत्रों के अनुसार पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि लक्की को नशे की भी लत थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। मुल्लांपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के असल कारणों का पता चला पाएगा।

chat bot
आपका साथी