Mohali: फेसबुक पर दोस्ती के बाद मंदिर में रचाई शादी, संबंध भी बनाए, फिर कर ली दूसरी मैरिज, मामला पुलिस में पहुंचा

मोहाली के खरड़ में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने पीड़िता से फेसबुक पर दोस्ती की और मंदिर में शादी रचाई। कई दिन शारीरिक संबंध भी बनाए। बाद में आरोपित ने कहीं और शादी कर ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 03:50 PM (IST)
Mohali: फेसबुक पर दोस्ती के बाद मंदिर में रचाई शादी, संबंध भी बनाए, फिर कर ली दूसरी मैरिज, मामला पुलिस में पहुंचा
आरोपित अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के खरड़ में रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपित युवक ने उसके साथ मंदिर में शादी रचाई और उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन जब उसे आरोपित युवक के बारे में सच्चाई पता चली तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल पीड़िता के साथ शादी के बाद आरोपित ने कहीं दूसरी जगह शादी कर ली थी और उसने पीड़िता के साथ मंदिर में झूठी शादी रचाई थी। कई बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपित पीड़िता को पत्नी मानने से भी मुकर गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हरियाणा के रोहतक की तरहसील महिम के गांव खैरेती के रहने वाले राकेश कुमार के खिलााफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। सदर खरड़ पुलिस अधिकारी बलजिंद सिंह ने बताया कि आरोपित फरार है और उसकी तलाश जारी है।   

मूल रूप से हरियाणा यमुनानगर की रहने वाली 32 वर्षीय युवती किसी निजी कंपनी में जॉब करती है। पीड़िता खरड़ स्थित फ्लैट में किराये पर रहती है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित राकेश कुमार से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया (फेसबुक) के माध्यम से हुई थी। उसके बाद उक्त आरोपित उसे फोन करने लगा। फोन पर संपर्क होने के बाद उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। राकेश ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और उसे भरोसा दिलाया कि वह उससे ही शादी करेगा। झांसे में लेकर सेक्टर-115 खरड़ स्थित उसके फ्लैट में उससे मिलने आने लगा, जहां वह किराये पर रहती थी। आरोपित राकेश ने पीड़िता के साथ मंदिर में शादी भी रचाई और बाद में उससे शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ कई बार जबरदस्ती की। जब वह संबंध बनाने से मना करती थी तो आरोपित उसके साथ मारपीट करता था। एक दिन उसे पता चला कि आरोपित ने दूसरी शादी करवा ली है। इस बात का खुलासा होने के बाद आरोपित ने पीड़िता को छोड़ने की बात कह दी। पीड़िता ने उससे बात करनी चाही तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी जहां पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी