चंडीगढ़ में किन्नर से सामुहिक दुष्कर्म, गन प्वाइंट पर अपहरण कर लूटे बधाई के पैसे, SSP से लगाई न्याय की गुहार

किन्नर का कहना है कि भूरा और उसके साथी जब भी उसके घर पैसे लेने आते थे। अगर वह पैसे देने से मना करती थी तो उसके साथ मारपीट करते थे। साथ ही उसके साथ आए लोग उसके अन्य साथियों को भी परेशान कर गाली गलौज करते थे।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:12 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:12 PM (IST)
चंडीगढ़ में किन्नर से सामुहिक दुष्कर्म, गन प्वाइंट पर अपहरण कर लूटे बधाई के पैसे, SSP से लगाई न्याय की गुहार
एसएसपी चहल ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के साथ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में गन प्वाइंट पर एक किन्नर से बधाई के पैसे रंगदारी वसूलने और सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवकों ने किन्नर के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने एसएसपी कुलदीप सिंह चहल आरोपितों के बारे में शिकायत देकर न्यान की गुहार लगाई है। पीड़िता ने संदीप उर्फ भूरा सहित चार आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।  एसएसपी चहल ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के साथ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह किन्नर समाज से ताल्लुक रखती है। उसका पालन पोषण बधाइयों से मिलने वाले पैसों से चलता है। पांच वर्षों से उसे संदीप उर्फ भूरा सहित चार लोग परेशान कर रहे हैं। वह लोगों को घर बधाइयां देकर पैसे इकट्ठा करती है। उसका आधा हिस्सा लेने के लिए उसे आरोपित डरा-धमकाकर पैसे ले जाते हैं। लेकिन अब आरोपित उससे बधाई के सारे पैसे उससे लूटने की कोशिश करने लगे, उसने विरोध किया तो आरोपित उसे गन प्वाइंट पर अपने साथ ले गए और उससे पैसा लूट लिया। इसके बाद चारों आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बंदूक दिखा डरा धमकाकर मांगते थे पैसे

किन्नर का कहना है कि भूरा और उसके साथी जब भी उसके घर पैसे लेने आते थे। अगर वह पैसे देने से मना करती थी तो उसके साथ मारपीट करते थे। साथ ही उसके साथ आए लोग उसके अन्य साथियों को भी परेशान कर गाली गलौज करते थे। जिसका विरोध करने पर पिस्टल दिखाकर उन्हें डरा धमकाकर पैसे लेने के बाद आरोपित चले जाते थे। 

अपहरण करने का भी आरोप

आठ अक्टूबर को अपने किसी जानकार को देखने जीएमएसएच-16 में गई थी। इस दौरान आरोपित भूरा ने उसे कई बार कॉल किया। जवाब नहीं देने पर आरोपित अस्पताल पहुंच गए और वहां उसके साथ मारपीट भी की। आरोपितों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया और अपने साथ ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। वहीं, संबधित सेक्टर-11 थाना पुलिस के अनुसार आरोप के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी