प्रेमी जोड़े से मात्र एक हजार में ढाई तोले के सोने का हार खरीदने वाले ऑटो चालक का नहीं मिला सुराग

नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन की जीआरपी पुलिस ने रेस्क्यू कर उन्हें चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष पेश किया। इसके बाद उन्हें पानीपत पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST)
प्रेमी जोड़े से मात्र एक हजार में ढाई तोले के सोने का हार खरीदने वाले ऑटो चालक का नहीं मिला सुराग
प्रेमी जोड़े से मात्र एक हजार में ढाई तोले के सोने का हार खरीदने वाले ऑटो चालक का नहीं मिला सुराग

जासं, चंडीगढ़ : नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन की जीआरपी पुलिस ने रेस्क्यू कर उन्हें चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष पेश किया। इसके बाद उन्हें पानीपत पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जीआरपी ने इस मामले में डीडीआर दर्ज कर केस पानीपत पुलिस को ट्रांसफर किया है। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को शक के आधार पर पकड़ा गया था। जब पूछताछ की गई तो पता चला कि प्रेमी जोड़ा पानीपत से भागकर यहां पहुंचा है।

प्रेमी जोड़ा चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से मुंबई जा रहा था। मगर ट्रेन की टिकट के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। इस पर लड़की ने अपनी मां के ढाई तोले के सोने के हार को एक ऑटो चालक को महज एक हजार रुपये में बेच दिया था। जीआरपी इस अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। होटलकर्मी से बाइक सवार युवकों ने छीना पर्स

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : बुड़ैल के होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी से बाइक सवार चार युवकों ने स्नैचिग की वारदात को अंजाम दिया। मलोया के ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के रहने वाले राम किशोर ने बताया कि वे होटल से काम खत्म कर घर जा रहा था। रास्ते में सेक्टर-39 टर्नओवर के पास मलोया के पास अचानक पीछे से बाइक सवार चार युवक आए और उससे रास्ता पूछने के बहाने जेब से उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी पर्स में 4500 रुपये थे। मलोया थाना पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात स्नैचरों के खिलाफ आइपीसी की धारा-34, 379 ए के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपितों को पकड़ा जा सके।

जुआ खेलते चार लोगों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मलोया ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में एरिया थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के 20 साल के अनिकेत, 18 साल के रवि, 19 साल के सोमन और 21 साल के साहिल हैं। इस दौरान 5,220 रुपये बरामद किए गए। मलोया थाना पुलिस ने आरोपितों पर गैंबलिग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बाद में सभी आरोपितों को जमानत पर छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी