एमएफपी का रोमांटिक गाना ‘मेरी जान’ 26 अक्टूबर को होगा रिलीज

यह रोमांटिक सांग को हिमाचल प्रदेश में शिमला व चंडीगढ में विभिन्न हिस्सों में शूट किया है। मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर तथा सांग के निर्माता व अभिनेता रोहित कुमार ने बताया कि यह गाना हर आयु वर्ग के लोगों के दिलों को छुएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:57 PM (IST)
एमएफपी का रोमांटिक गाना ‘मेरी जान’ 26 अक्टूबर को होगा रिलीज
इस रोमांटिक गाने को प्रसिद्ध गायिका मंनत नूर तथा गुरमीत सिंह ने गाया है। (जागरण)

मोहाली, जेएनएन। मोहाली स्थित मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड (एमएफपी) के बैनर तले ‘मेरी जान’ रोमांटिक सांग 26 अक्टूबर को एमएफपी टैलेंट यूटयूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर तथा सांग के निर्माता व अभिनेता रोहित कुमार ने बताया कि यह रोमांटिक सांग को हिमाचल प्रदेश में शिमला व चंडीगढ में विभिन्न हिस्सों में शूट किया है। यह गाना हर आयु वर्ग के लोगों के दिलों को छुएगा।

उन्होंने बताया कि इस रोमांटिक गाने को प्रसिद्ध गायिका मंनत नूर तथा गुरमीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक भी गुरमीत सिंह ने दिया है जबकि गाने के बोल राजू वर्मा के हैं। वीडियों में प्रशंसनीय व दिल को छू लेने वाला अभिनय किया गया है। इस वीडियो सांग के कोरियोग्राफर रिची बर्टन है जिन्होंने लांग इलायची जैसे गानों को कोरियोग्राफ किया है। सांग को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है।

रोहित कुमार ने बताया कि युवाओं को बेहतरीन मंच प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता निभाते हुए इस रोमांटिक सांग में नये कलाकारों को सह-कलाकार के तौर पर स्थान दिया गया है। जिन्होंने गाने में बेहतरीन भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया कि एमएफपी नए कलाकारों को उनकी योग्यता के अनुसार एक बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जिसका सिलसिला आने वाले एमएफपी के नए प्रोजक्टस में भी चलता रहेगा। हमारा विज़न प्रत्येक प्रतिभाशाली युवा कलाकारों को मंच प्रदान करना है जिससे वह अपनी पहचान बॉलीवुड व पॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना सके।

रोहित ने बताया कि एमएफपी फेस 3ए स्थित भविष्य में पंजाबी सांग, हिंदी वेब सीरीज और पंजाबी फिल्म लांच करने जा रहे हैं। मैग्निफिसंट के बैनर तले द किलर.. नामक वेब सीरिज भी बनाई गई है जिसमें कई युवा कलाकारों को काम दिया गया है और लोगों से इस वेब सीरिज को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा हाल में मैग्निफिसंट द्वारा तुमसे मिला रोमांटिक सांग को जी म्यूजिक पर लांच किया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी