एक शादी ऐसी भी... पंचकूला में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने गया दूल्हा, फोटो खिंचवाने वालों में मची होड़

शादी लोगों को जीवन का सबसे अहम लम्हा माना जाता है। शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के इंतजाम करता है। कोई अपने लिए लग्जरी गाड़ी और दूल्हे के लिए महंगी से महंगी लग्जरी गाड़ी का उपयोग करते है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:16 AM (IST)
एक शादी ऐसी भी... पंचकूला में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने गया दूल्हा, फोटो खिंचवाने वालों में मची होड़
हेलीकॉप्टर के साथ दूल्हा और उसके परिवार वाले।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। शादी लोगों को जीवन का सबसे अहम लम्हा माना जाता है। शादी को  यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के इंतजाम करता है। कोई अपने लिए लग्जरी गाड़ी और दूल्हे के लिए महंगी से महंगी लग्जरी गाड़ी का उपयोग करते है।  जिससे उनकी शादी जीवन संगिनी और लोगों को जीवन भर याद रहे। ऐसा ही एक मामला पंचकूला में सामने आया है, जहां दूल्हा अपनी जीवन साथी को लेने उड़न खटोले (हेलीकॉप्टर) से पहुंचा।

पंचकूला के अंतर्गत पड़ने वाले गांव मौली के एक युवक की शादी यादगार बन गई। यह युवक अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेने गया और उसने दहेज में मात्र 1 रुपया लिया है। पंचकूला में एक शादी में दूल्हे ने ऐसा ही कुछ हटकर किया है, जिसे परिवार के साथ ही रिश्तेदार भी हमेशा याद रखेंगे। यहां दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा। दरअसल पंचकूला जिला के गांव मौली के रहने वाले गोपाल राणा के बेटे शेखर चौहान की शादी कैथल के सतीश राणा की बेटी शालू से तय हुई थी।

दूल्हे शेखर ने यह हेलीकॉप्टर देहरादून से मंगवाया था।

सोमवार सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर मौली गांव में स्थित धर्मशाला प्रांगण में देहरादून से जैसे ही हेलीकॉप्टर पहुंचा तो लोग हैरान हो गए। आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। सभी लोगों में हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही उसके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ सी लग गई।

बारात जाने से पहले तैयारियों में जुटे दूल्हे के घरवाले।

दूल्हे शेखर चौहान का कहना है कि मेरे माता पिता कि ये ख्वाहिश थी मैं अपनी दुल्हन को शादी कर हेलीकॉप्टर से लेकर गांव में आऊं। इसलिए हेलीकॉप्टर से मैं दुल्हन लेने जा रहा हूं। दूल्हे ने बताया कि वो ये शादी बिना दहेज के करने जा रहा हैं। दहेज के नाम पर उसने अपने सुसराल वालों से सिर्फ एक रुपया लिया है।

हेलीकॉप्टर में दूल्हे को चढ़ता देख वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब फोटो खिंचवाई। इस मौके पर गांव में एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड की गाड़ी और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी