मनीमाजरा में बेटे को गुड बाय कहकर मां ने लगा लिया फंदा, पति पर मारपीट का आरोप

घरेलू कलह के कारण मंगलवार शाम बेटे को गुड बाय कह एक महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 29 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:01 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:06 AM (IST)
मनीमाजरा में बेटे को गुड बाय कहकर मां ने लगा लिया फंदा, पति पर मारपीट का आरोप
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनीमाजरा, जेएनएन। घरेलू कलह के कारण मंगलवार शाम बेटे को गुड बाय कह एक महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 29 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार शाम करीब छह बजे पुलिस को सूचना मिली कि न्यू इंदिरा कालोनी के मकान नंबर 1800 में महिला ने आत्महत्या कर ली है। जब आइटी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि स्वजन महिला को पंचकूला के कमान अस्पताल में लेकर गए हैं। इसके बाद पुलिस कमान अस्पताल में पहुंची। मृतका के भाई अमित चौहान ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन ज्योति की शादी थल सेना में हवलदार के पद पर तैनात जयपाल नेगी के साथ हुई थी। दोनों का सात साल का बेटा है।

अमित ने बताया कि काफी समय से जयपाल उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। मंगलवार शाम छह बजे जब वह अपने काम से वापस आया तो सामने रोता हुआ उसका भांजा मिला। बोला कि मामा मेरी मम्मी ने मुङो कहा कि बेटा गुड बाय और छत के सहारे फंदा लगा लिया। अमित भाग कर उसके घर पहुंचा और अपनी बहन को फंदे से उतार कर कमान अस्पताल ले गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया।

-----------------------------

यह भी पढ़ें : आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में महिला और रिटायर्ड फौजी पर केस दर्ज

खरड़। सिटी पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में एक महिला व रिटायर्ड फौजी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान गांव ननिओला जिला पटियाला निवासी रंजीत कौर और गांव शांजली सुनाम संगरूर के रहने वाले रिटायर्ड फौजी के रूप में हुई है। रिटायर्ड फौजी के नाम की पहचान नहीं हो पाई है। मामले में रंजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि रिटायर्ड फौजी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोप है कि आत्महत्या करने वाला भु¨पदर सिंह था जिसे महिला रिटायर्ड फौजी के साथ मिलकर परेशान कर रही थी।

chat bot
आपका साथी