चंडीगढ़ में प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

चंडीगढ़ में नशे की लत को पूरा करने के लिए ज्यादा मात्रा में उपयोग करने वाले प्रतिबंधित टेबलेट और सिरप बेचने वाले आरोपित को पुलिस ने दीप काम्प्लेक्स हल्लोमाजरा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:54 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:54 AM (IST)
चंडीगढ़ में प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज
चंडीगढ़ पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में नशे की लत को पूरा करने के लिए ज्यादा मात्रा में उपयोग करने वाले प्रतिबंधित टेबलेट और सिरप बेचने वाले आरोपित को पुलिस ने दीप काम्प्लेक्स हल्लोमाजरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान हल्लोमाजरा में रहने वाले वाजिद उर्फ अली के रूप में हुई है। आरोपित से 160 क्लोरफनीरमिन मालेट सिरप, 750 कैप्सूल ड्रोक्लोराइड ट्रामाडोल के, 320 कैप्सूल प्रोक्सवॉन प्लस के, 7500 टैबलेट डिफेनोक्सिलैटर हाइड्रोक्लोराइड, 195 टैबलेट नाइट्रावेट , 420 टैबलेट अल्प्राजोलम की बरामद हुई हैं। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपित वाजिद के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

सेक्टर 31 थाना प्रभारी नरेंद्र पटियाल के सुपरविजन में पुलिस टीम हल्लोमाजरा में पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर टीम हल्लमाजरा एरिया में चेकिंग करने लगी। इस दौरान उक्त संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देख कर इधर-उधर की हरकत कर पीछे की तरफ भागने की कोशिश करने लगा। तैनात जवानों उसे दौड़ाकर दबोच लिया। आरोपित के पास बरामद प्रतिबंधित टेबलेट और सिरप से संबंधित किसी तरह की अनुमति नहीं थी।

इससे पहले भी हुई गिरफ्तारी

इससे पहले इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित बीएसएनएल टर्न के समीप एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित के पास 26 ड्रग्स इंजेक्शन, 80 प्रतिबंंधित टेबलेट्स और 24 कैप्सूल की बरामदगी हुई थी। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपित सुदेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार पुलिस को आरोपित के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर नजर रखनी शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी