PU में Online हुई एमए इंग्लिश की फ्रेशर पार्टी, चुने गए मिस्टर और मिस फ्रेशर

पंजाब यूनिवर्सिटी के एम इंग्लिस डिपार्टमेंट में सोमवार को फ्रेशर पार्टी का आयोजन ऑनलाइन ही किया गया। फ्रेशर पार्टी के दौरान एमए फर्स्ट इयर के स्टूडेंट शिवंता वशिष्ठ को मिस्टर और अंशिका मेहता को मिस फ्रेशर चुना गया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:10 PM (IST)
PU में Online हुई एमए इंग्लिश की फ्रेशर पार्टी, चुने गए मिस्टर और मिस फ्रेशर
ऑनलाइन हुई पीयू एमए इंग्लिस की फ्रेशर पार्टी के दौरान मौजूद स्टूडेंट्स।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना महामारी के चलते पंजाब यूनिवर्सिटी के हाल-फिलहाल खुलने के काेई आसार नहीं हैं। इसके चलते सोमवार को पंजाब यूनिवर्सिटी इंग्लिश डिपार्टमेंट की तरफ से फर्स्ट इयर स्टूडेंट्स के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन ऑनलाइन ही किया गया।

यह फ्रेशर पार्टी एमए फाइनल इयर के स्टूडेंट्स ने चेयरपर्सन डॉ. दीप्ति गुप्ता के सहयोग से आयोजित की थी। इसमें ऑनलाइन ही सारी कल्चर एक्टीविटी हुई और पार्टी के अंत में ऑनलाइन ही मिस और मिस्टर फ्रेशर का चुनाव किया गया।

कल्चर एक्टीविटी से बांधा गया समां

फ्रेशर पार्टी में विभिन्न प्रकार की सांस्कृतिक एक्टीविटी का आयोजन किया गया। इसमें सिगिंग के साथ फनी डांस और मिमिकरी अहम रही। एमए सेकेंड और फाइनल इयर के स्टूडेंट्स ने बॉलीवुड सांग और डांस के अलावा टीवी पर चलने वाले विभिन्न शो पेश करके दिखाया और उन्हें इसके लिए ई सर्टिफिकेट देकर भी सम्मानित किया गया। एमए सेकेंड इयर की प्रियंका ने कविताएं पेश करके और पारुल अलाहवत ने टीवी शो की नकल उतारते हुए खूब समां बांधा।

शिवंता मिस्टर, अंशिका बनी मिस फ्रेशर

फ्रेशर पार्टी में एमए फर्स्ट इयर के शिवंता वशिष्ठ को मिस्टर जबकि अंशिका मेहता को मिस फ्रेशर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। दोनों ही स्टूडेंट्स का चयन डांस और मिमिकरी के आधार पर किया गया। दोनों ही स्टूडेंट्स ने बॉलीवुड के अलावा आधुनिक टीवी कार्यक्रम की नकल करके दिखाई।

एक-दूसरे के अनुभव जानने के लिए बेहतर मौका है फ्रेशर पार्टी

इस मौके चेयरपर्सन डॉ. डिप्टी गुप्ता ने कहा कि फ्रेशर पार्टी सिर्फ मनोरंजन का ही एक साधन नहीं है बल्कि इससे स्टूडेंट्स को एक-दूसरे के अनुभव जानने का भी मौका मिलता है। एमए फाइनल इयर के स्टूडेंट्स प्रथम वर्ष के स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने के साथ उन्हें सफलता के टिप्स भी दे सकते हैं। जो कि आज की सबसे बड़ी जरूरत हैं। 

chat bot
आपका साथी