परिवार सहित लापता हुए चंडीगढ़ के फाइनांसर की अमृतसर में मिली लोकेशन, तलाश के बाद बैरंग लौटी पुलिस

चंडीगढ़ में सेक्टर-40 में रहने वाले परिवार सहित लापता फाइनांसर की आखिरी लोकेशन पंजाब के अमृतसर स्थित एक होटल की सामने आई है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई क्लू हासिल नहीं हुआ हैं। कैपिटल होटल में पुलिस की पूछताछ में कई तथ्य सामने आए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 04:39 PM (IST)
परिवार सहित लापता हुए चंडीगढ़ के फाइनांसर की अमृतसर में मिली लोकेशन, तलाश के बाद बैरंग लौटी पुलिस
चंडीगढ़ के लापता फाइनांसर की तलाश में जुटी पुलिस।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में सेक्टर-40 में रहने वाले परिवार सहित लापता फाइनांसर की आखिरी लोकेशन पंजाब के अमृतसर स्थित एक होटल की सामने आई है। जिसके बाद संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस ने लापता लोगों की तलाश में अमृतसर पहुंच गई है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई क्लू हासिल नहीं हुआ हैं। अमृतसर के कैपिटल होटल में पुलिस की पूछताछ में कई तथ्य सामने आए हैं। जानकारी मिली कि उस होटल में लापता फाइनांसर बलविंदर, पत्नी मनिंदर कौर और बेटी रीत के नाम कोई रूम नहीं बुक करवाया गया था। पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने के साथ दुकानदार से भी तस्वीर दिखाकर पहचान करवाने की कोशिश की है। अपने स्तर पर स्थानीय पुलिस के साथ तलाश करने के बाद पुलिस टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा है।

दूसरी नौकरी की तलाश, दोस्त से आखिरी बार बातचीत

पुलिस की जांच में सामने आया कि बलविंदर दूसरी नौकरी की तलाश में था। हालांकि, अभी तक घर के लोग इसकी पुष्टि नहीं कर रहे है। वह बलविंदर सहित परिवार के लापता होने से आहत होने के साथ काफी डरे हुए है। वहीं, लापता होने से पहले बलविंदर ने सरहिंद निवासी अपने दोस्त से आखिरी बार करीब 58 मिटन की बातचीत की है।

यह है मामला, छह दिन से लापता

दिल्ली के बसंत विहार में बलविंदर सिंह पत्नी मनिंदर कौर और पांच वर्षीय बेटी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे। 24 मई को वह परिवार सहित आइ-20 कार में कालका में रहने वाले बड़े भाई के घर पहुंचे। वहां पर बलविंदर अपनी माता को छोड़कर पत्नी और बेटी के साथ देर शाम चंडीगढ़ के सेक्टर 40 स्थित ससुराल पहुंचे। तीन जून की सुबह करीब 8 बजे बलविंदर उनकी पत्नी मनिंदर और बेटी रीत तीनों ही आई-10 कार से दिल्ली के लिए रवाना हो गए लेकिन अब तक तीनों दिल्ली स्थित अपने घर नहीं पहुंच सके। जिसके बाद परिवार के सदस्यों में अपने स्तर पर तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी हैं।

chat bot
आपका साथी