चंडीगढ़ में क्लब के शौकिनों के लिए खुला अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन 'लोबो हाउस', जानें क्या है इसकी खासियत

चंडीगढ़ के सेक्टर-26 एससीओ 25 की बेसमेंट में अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन लोबो हाउस को लांच किया गया है। लोबो हाउस ट्राईसिटी के पार्टी शौकिनों के लिए एक प्रीमियम क्लब है। यहां आने वालों को हर चीज खास ढंग से पेश की जाएगी।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 12:26 PM (IST)
चंडीगढ़ में क्लब के शौकिनों के लिए खुला अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन 'लोबो हाउस', जानें क्या है इसकी खासियत
लोबो हाउस के डायरेक्टर वरुण सिंगला क्लब के बारे में जानकारी देते हुए।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। ट्राईसिटी के क्लब पार्टी के शौकिनों के लिए शहर में नया क्लब खुला है। चंडीगढ़ के सेक्टर-26 एससीओ 25 की बेसमेंट में अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन लोबो हाउस को लांच किया गया है। लोबो हाउस सिटी ब्यूटीफुल के पार्टी शौकिनों के लिए एक प्रीमियम क्लब है। लोबो हाउस शहर में पहला ऐसा कंसेप्ट लेकर आया है जो चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली के लोगों के लिए बेहतरीन जगह है। क्लब में फोटोशूट नहींं कर सकते। यहां आने वालों के लिए फुल प्राइवेसी रहेगी।

नियॉन-आधारित ड्रिंक्स क्लब हाउस का एक अन्य मुख्य आकर्षण हैं, जो लोबो हाउस में आपकी शाम को बेहतरीन बनाएगा। क्लब को वुल्फ थीम (डार्क थीम) के अनुरूप बनाया गया है, जैसा कि नाम से पता चलता है (लोबो का मतलब स्पेनिश में वुल्फ होता है) और डीजे वहीं है जो विजिटर्स के सामने पूरे माहौल को दिवाना बना देता है।

लोबो हाउस के डायरेक्टर वरुण सिंगला और मार्केटिंग हेड नवीन दूबे ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि यह पार्टी के लिए फ्रिडम के साथ अल्टीमेट सोशल क्लब है। हम अकसर युवाओं को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखते हैं, जब वे शहर के अन्य क्लबों और पार्टी स्थानों पर जाते हैं, लेकिन यहां हम विजिटर्स की पूरी गोपनीयता सुनिश्चित करते हैं और वहां फोटोग्राफी की अनुमति नहीं देते हैं। यह कई अन्य स्थानों के विपरीत उस स्थान को सुरक्षित बनाता है जहां आपको क्लिक किया जा सकता है और आपकी तस्वीरें आपकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर साझा की जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि लोबो हाउस लग्जरी की सच्ची परिभाषा है और चंडीगढ़ के केंद्र में स्थित है और बेहतरीन गुणवत्ता वाले कॉकटेल और भोजन परोसता है। एक आलीशान माहौल, प्रोफाउंड सर्विस और सुप्रीम क्वालिटी लोबो हाउस का सार है।

क्लब शुक्रवार से रविवार तक की रातों में फास्ट स्नैक्स और थीम-बेस्ड टेक्नो, हिप-हॉप और ईडीएम म्यूजिक की दावेदारी करता है। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, क्लब यह सुनिश्चित करेगा कि उचित सामाजिक दूरी हो। यह 1500 वर्ग फीट में फैला हुआ है। क्लब में एक समय में 100-120 लोग के लिए खुली जगह है।

chat bot
आपका साथी