Live fashion show में नर्सरी क्लास के नन्हें-मुन्नों ने दिखाए जलवे, ऑनलाइन किया रैंप वॉक

ऑनलाइन फैशन शो में क्लास के स्टूडेंट्स ने बेहतरीन एवं क्रिएटिव परिधान डालकर रैंप वॉक किया। सबसे अहम बात थी कि स्टूडेेंट्स को फैशन शो और रैंप वॉक के लिए अखबार के बनाए गए कॉस्टयूम को पहनना था। जिसे घर में उनके अभिभावकों ने तैयार करके दिया था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 03:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 03:05 PM (IST)
Live fashion show में नर्सरी क्लास के नन्हें-मुन्नों ने दिखाए जलवे, ऑनलाइन किया रैंप वॉक
ऑनलाइन फैशन शो में हिस्सा लेती जीएमपीएस-49 की छात्राएं।

चंडीगढ़, [सुमेश ठाकुर]। कला की कोई उम्र नहीं होती। इसी को सच करके दिखाया है गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल सेक्टर-49 (जीएमपीएस-49) के नर्सरी क्लास के स्टूडेंट्स ने। नर्सरी क्लास स्टूडेंट्स का स्कूल टीचर्स की तरफ से ऑनलाइन फैशन शो आयोजित किया गया, जिसमें क्लास के स्टूडेंट्स ने बेहतरीन एवं क्रिएटिव परिधान डालकर रैंप वॉक किया। सबसे अहम बात थी कि स्टूडेेंट्स को फैशन शो और रैंप वॉक के लिए अखबार के बनाए गए कॉस्टयूम को पहनना था। जिसे घर में उनके अभिभावकों ने तैयार करके दिया था। अखबार के बने परिधानों को पहनकर स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक ऑनलाइन रैंप वॉक किया, जोकि सभी को हैरान कर देने वाला है। 

ऑनलाइन मीडिया पर बना चर्चा का विषय 

ऑनलाइन फैशन शो होने के बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया है जो कि सभी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। स्टूडेंट्स ने घर के हॉल से लेकर बेरूम, रसोई और गैलरी में जाकर रैंप करके फैशन शो को बेहतरीन जलवा दिखाया है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है। नर्सरी और केजी क्लास के स्टूडेंट्स के लिए किताबी पढ़ाई मुश्किल है जिस कारण स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पॉइम से लेकर फैशन शो और विभिन्न प्रकार की एक्टीविटी करवाई जा रही है और स्टूडेंट्स उसे करने में भी उत्साह दिखा रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी