Live Chandigarh Coronavirus Update: बापूधाम में 80 साल की महिला मिली पॉजिटिव

Live Chandigarh Coronavirus Update

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 08:58 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 05:31 PM (IST)
Live Chandigarh Coronavirus Update: बापूधाम में 80 साल की महिला मिली पॉजिटिव
Live Chandigarh Coronavirus Update: बापूधाम में 80 साल की महिला मिली पॉजिटिव

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में वीरवार काे 80 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। यह महिला बापूधाम की रहने वाली है। जिसे इलाज के लिए सेक्टर 16 हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इसके साथ ही कोरोना के एक्टिव मामले 83 हाे गए हैं। इससे पहले सेक्टर-30 में रहने वाली 80 वर्षीय मृत महिला के संपर्क में आए लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसके संपर्कों में से दो पारिवारिक सदस्यों और एक पड़ोसी के गत दिवस सैंपल लिए गए थे, जो नेगेटिव आए।

इससे पहले गत दिवस मोहाली में दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। नए मरीजों में सेक्टर-78 का 36 साल का शख्स और डेराबस्सी का रहने वाला 39 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। दोनों दिल्ली से लौटे हैं और उन्हें ज्ञान सागर कोरोना सेंटर भेजा गया है। जिले में बुधवार को कुल सात केस सामने आ चुके हैं। जिले में अब 17 केस एक्टिव है और 103 लोग ठीक हो चुके हैं।

वहीं चंडीगढ़ में बुधवार को सेक्टर-21 में रहने वाले 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उक्त युवक हाल ही में दिल्ली से लौटा था। हालांकि इस केस को सेहत विभाग ने चंडीगढ़ के कोरोना आंकड़ों में नहीं जोड़ा है। शहर में अब तक कोरोना के कुल 301 केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 82 मामले एक्टिव हैं। जबकि अब तक शहर में 214 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। शहर में अभी तक कोरोना से चार मौत हो चुकी है।

मोहाली में पांच नए मामले

वहीं मोहाली में पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब तक जिले में 121 कोरोना के मामले सामने आए है। इसमें बलटाना दो डेराबस्सी के गांव छत व  एक लालड़ू से है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी