दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

मोहाली निगम की बेवसाइट पर अभी भी पुराने पार्षदों की लिस्ट, नए सदस्यों को चुने दो माह से भी ज्यादा हो चुका समय

मोहाली निगम की सरकारी बेवसाइट पर अभी भी पुराने पार्षदों के नाम ही चल रहे है।

मोहाली की नई वार्डबंदी हुए छह माह से ज्यादा हो चुके हैं। वहीं नए पार्षद चुने हुए भी दो माह से ज्यादा बीत चुके है। लेकिन निगम की सरकारी वेबसाइट पर अभी भी पुराने पार्षदों के नाम ही चल रहे हैं।

Vinay KumarWed, 12 May 2021 04:08 PM (IST)

मोहाली, जेएनएन। मोहाली निगम की सरकारी बेवसाइट पर अभी भी पुराने पार्षदों के नाम ही चल रहे है। जबकि शहर की नई वार्डबंदी हुए छह माह से ज्यादा हो चुके है। वहीं नए पार्षद चुने हुए भी दो माह से ज्यादा बीत चुके है। ध्यान रहे कि मोहाली नगर निगम के नवनियुक्त पार्षदों ने बीती १२ अप्रैल को शपथ ली थी। नगर निगम के पचास वार्डों के परिणाम बीती १७ फरवरी को आए थे। सभी नए चुने पार्षदों ने कामकाज शुरू कर दिया है। मोहाली के नए मेयर अमरजीत सिंह जीती को चुना जा चुका है। जबकि सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल और डिप्टी मेयर कुलजीत बेदी को बनाया गया है। पार्षदों के अलावा कई अधिकारियों व कर्मचारियों के भी पुराने नंबर चल रहे है जबकि वे बदल चुके है।

आम आदमी पार्टी के कर्मचारी विंग के सीनियर उपाध्यक्ष गुरमेल सिंह सिद्धू, डा सन्नी आहलूवालिया, ब्लॉक प्रधान गजन ङ्क्षसह व यूथ नेता तरनजीत सिंह पपू ने कहा कि प्रत्येक वार्ड के नागरिक को अपने वार्ड के पार्षद के फोन नंबर की जरूरत पड़ती है। अगर कोई काम पड़ जाए तो पार्षद को ही कॉल किया जाता है। लेकिन मोहाली नगर निगम की साइट पर पार्षदों के नंबर ही नहीं है। जो नंबर है वे पुराने है। उनमें से कभी कई चुनाव हार चुके है। कई लोगों को पता नहीं होता कि उनके वार्ड का पार्षद कौन है। ऐसे में लोग नगर निगम की बेवसाइट को ही खोलते है। लेकिन साइट खोलने पर पुरानी लिस्ट ही मिल रही है। आप पदाधिकारियों ने कहा कि निगम को चाहिए कि वे अपनी साइट को समय समय पर अपग्रेड करे। गुरमेल सिंह सिद्धू ने मांग की कि नगर निगम की साइट पर नए पार्षद का नाम, पता व नंबर भी होना चाहिए। ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो। हालांकि साइट पर मेयर का मैसेज चल रहा है। निगम कमिशनर कमल गर्ग जल्द ही नए पार्षदों की लिस्ट अपडेट कर दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.