डिस्को क्लब के दरवाजे पर लटका था ताला और अंदर चल रहा था यह काम

जीरकपुर के एक डिस्को क्लब में दर रात तक पार्टी चलती रही और क्लब के दरवाजे पर ताला लटका हुआ था।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:09 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:04 PM (IST)
डिस्को क्लब के दरवाजे पर लटका था ताला और अंदर चल रहा था यह काम
डिस्को क्लब के दरवाजे पर लटका था ताला और अंदर चल रहा था यह काम

संवाद सहयोगी, जीरकपुर : दरवाजे पर लटका था ताला और अंदर चल रहा था शराब का दौर।जी हां, हम बात कर रहे हैं एक डिस्को क्लब की। जहां डिप्टी कमिश्नर के आदेशों काे न मानते हुए देर रात तक पार्टी चल रही थी।

बुधवार रात पुलिस की गश्त के दौरान डिप्टी कमिश्नर मोहाली के आदेशों के उल्लंघन का नया मामला अलमास नाइट क्लब में सामने आया है। अलमास क्लब में चल रही बुधवार की नाइट पार्टी में जीरकपुर पुलिस की तरफ से 12 बजे जब छापा मारा गया, तो उन्होंने देखा कि डिस्को क्लब के बाहर ताला लगा हुआ था, जबकि अंदर पार्टी चलने की आवाज आ रही थी।

पुलिस की तरफ से डिस्को क्लब का दरवाजा खुलवाने के लिए प्रबंधकों को फोन किया। पुलिस पार्टी करीब आधा घंटा डिस्को क्लब के बाहर खड़ी रही और आखिरकार आधे घंटे बाद प्रबंधकों ने क्लब का दरवाजा खोला गया और पुलिस चेकिंग के लिए अंदर गई। पुलिस जब अंदर गई तो देखा कि वहां 20-25 लड़के-लड़कियां और स्टाफ मौजूद था। शराब के आधे-अधूरे जाम टेबल्स पर पड़े थे। पुलिस ने सभी लोगों को बाहर भेज दिया।

बता दें कि नाइट क्लब चलाने वाले डिप्टी कमिश्नर मोहाली के आदेशों को नहीं मानते और अभी भी सुबह होने तक बेखौफ इन क्लबों में शराब के दौर चलते हैं।जीरकपुर थाना क्षेत्र में 5 डिस्को क्लब हैं और एक ढकौली थाना क्षेत्र में पड़ता है। चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्लोबल माल में तीन क्लब हैं, जिनमें से हूप हाईवे प्रबंधक क्लब बंद कर चुके हैं, दूसरा क्लब जंक लयार्ड है, जिसका आबकारी विभाग ने शिकायत के बाद में 15 दिन के लिए लाइसेंस सस्पेंड किया होने के कारण बुधवार रात बंद था और तीसरा क्लब है अलमास, जो दरवाजे पर ताला मारकर रात 12:30 तक चलता रहा।

पुलिस पहले ताला लगा देख लौट आई थी

गौरतलब है कि इस क्लब में जीरकपुर पुलिस के कर्मचारी जब पहले गए थे, तो बाहर ताला देख लौट आए थे। परंतु बिल्कुल मौके पर ही क्लब के बाहर खड़े दो युवकों ने पुलिस को शिकायत की कि क्लब प्रबंधकों ने उनकी एक साथी लड़की समेत अन्य कइयों को अंदर बंद कर रखा है और प्रबंधक पुलिस के जाने के बाद में फिर पार्टी चलाने की जुगाड़ में हैं। जब पुलिस पार्टी की तरफ से उक्त क्लब में फिर 12.30 बजे प्रबंधकों से ताला खुलवाया गया तो क्लब के अंदर अंदर मौजूद लोग कैमरों से बचने के लिए एक-दूसरे के पीछे छिपते हुए बाहर निकलकर भागने लगे।

पुलिस बोली, कार्रवाई की जाएगी 

थाना मुखी जीरकपुर सुखविंदर सिंह ने कहा कि वे रात के ड्यूटी अफसर से मामले की जानकारी हासिल कर प्रबंधकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी