घर से गहने व घड़ियां चोरी, मोबाइल व लैपटॉप छोड़ गए चोर

पभात रोड पर स्थित जरनैल एन्क्लेव के सामने पड़ती संत कृपाल सोसायटी के मकान नंबर- 86 से लाखों रुपये के गहने और कीमती घड़ियां चोरी होने की बात सामने आई है। चोरी करने के बाद चोर टहलते हुए गलियों में घूमते हुए जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है और उनके चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 11:10 PM (IST)
घर से गहने व घड़ियां चोरी, मोबाइल व लैपटॉप छोड़ गए चोर
घर से गहने व घड़ियां चोरी, मोबाइल व लैपटॉप छोड़ गए चोर

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : पभात रोड पर स्थित जरनैल एन्क्लेव के सामने पड़ती संत कृपाल सोसायटी के मकान नंबर- 86 से लाखों रुपये के गहने और कीमती घड़ियां चोरी होने की बात सामने आई है। चोरी करने के बाद चोर टहलते हुए गलियों में घूमते हुए जा रहे हैं, जिनकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है और उनके चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत 112 नंबर पर दी थी। इसके बाद जीरकपुर थाने के मुलाजिम उनका बयान दर्ज करके ले भी गए थे। लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद न तो पुलिस ने चोरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है और न ही कोई जांच की है। यह आरोप लगाए हैं घर के मालिक ब्रिज किशोर ने। वह चंडीगढ़ में प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ संत कृपाल सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं और वह 20 अगस्त को करीब 5 बजे वह अपने परिवार के साथ अमृतसर जाने के लिए निकले ही थे कि उनको एक व्यक्ति की कॉल आई कि वह लोन की इंक्वायरी के लिए उनके घर के बाहर खड़ा है। तभी वह वापस आ गए और घर का ताला खोलकर जांच करने आए व्यक्ति को डिटेल देकर आधे घंटे बाद घर को अच्छी तरह लॉक लगाकर फिर निकल गए। जब वह अमृतसर से 22अगस्त रविवार को करीब 11 बजे घर पहुंचे और घर में दाखिल हुए तो घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उन्होंने चैक किया तो करीब 15 तोले सोने के गहने, दो जेंट्स घड़ियां और एक लेडीज घड़ी गायब थी। जबकि एपल का मोबाइल और सामने पड़ा लैपटॉप छोड़ गए। जब वह वारदात को अंजाम देने के बाद घर की दीवार फांदकर बाहर निकले तो वह सीसीटीवी में नजर आ रहे है। पीड़ित ब्रिज किशोर ने बताया कि करीब सवा 11 बजे उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को शिकायत दे दी थी और जिसके बाद पुलिस ने मौके जायजा भी ले लिया था। लेकिन पांच दिन हो गए हैं अभी तक चोरों का कुछ सुराग नही मिला है और ना ही पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस सबंध में थाना जीरकपुर के जांच अधिकारी बलविदर सिंह ने बताया कि हमने मौके पर जाकर परिवार के बयान दर्ज कर लिए थे और पुलिस जांच कर रही है। जांच करने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी